Home Entertainment 23 साल बाद फिर रिलीज हुई यह सुपरहिट फिल्म, नाम जानकर आप भी भागेंगे थिएटर की तरफ

23 साल बाद फिर रिलीज हुई यह सुपरहिट फिल्म, नाम जानकर आप भी भागेंगे थिएटर की तरफ

by Preeti Pal
0 comment
sandili tum bin

Tum Bin re-release: पिछले कुछ महीनों में कई हिट फिल्मों दोबारा रिलीज हो चुकी हैं. अब इस लिस्ट में 23 साल पुरानी एक और फिल्म का नाम शामिल हो गया है.

27 September, 2024

Tum Bin re-release: अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तुम बिन’ (Tum Bin) साल 2001 में रिलीज हुई थी जिस पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था. अब यह फिल्म 23 साल बाद एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सालों बाद भी फैन्स इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को पसंद कर रहे हैं. ‘तुम बिन’ में संदली सिन्हा (Sandali Sinha), हिमांशु मलिक (Himanshu Malik), प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने लीड रोल निभाया था.

फिल्म की शानदार कहानी

अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘तुम बिन’ की कहानी एक ऐसी लड़की की जिंदगी दिखाती है जिसे अपने ही मंगेतर के कातिल से प्यार हो जाता है. वहीं, हाल ही में फिल्म के एक्टर राकेश बापट और हिमांशु मलिन ने PTI को दिए इंटरव्यू में अपनी फिल्म की री-रिलीज पर बात की. बापट ने कहा- ‘तुम बिन’ ने हमें बहुत फेमस कर दिया था. यह हमारी पहली हिट थी. इस फिल्म के अलावा हिमांशु मलिक ‘ख्वाहिश’, ‘रोग’, ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए. हालांकि, ‘तुम बिन’ के अलावा उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली.

बिग बॉस 15 में आए नजर

वहीं बात करें राकेश बापट के करियर के बारे में तो वह ‘दिल विल प्यार व्यार’, ‘हीरोइन’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए. साथ ही वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुके हैं. आपको बता दें कि ‘तुम बिन’ साल 2001 में रिलीज हुई बड़ी ही खूबसूरत फिल्म है जिसे दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म के लगभग सभी गाने सालों बाद भी लोगों के फेवरेट बने हुए हैं. इनमें जगजीत सिंह का गाया ‘कोई फरियाद’ पहले नंबर पर आता है. इसके अलावा ‘छोटी-छोटी रातें’, ‘प्यार हमको होने लगा’ और ‘तुम बिन’ का टाइटल सॉन्ग भी बहुत हिट हुआ था.

यह भी पढ़ेंः Amar Singh Chamkila से Heeramandi तक, इन सीरीज और फिल्मों को मिला एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में नॉमिनेशन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00