Home Entertainment Sandali Sinha: क्या आपको याद है ‘तुम बिन’ की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, जानें हिट फिल्म के बाद क्यों हुईं इंडस्ट्री से गायब?

Sandali Sinha: क्या आपको याद है ‘तुम बिन’ की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, जानें हिट फिल्म के बाद क्यों हुईं इंडस्ट्री से गायब?

by Preeti Pal
0 comment
sandili sinha

Sandali Sinha: अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तुम बिन’ (Tum Bin) की एक्ट्रेस संदली सिन्हा को लोगों ने खूब प्यार दिया. इसके बाद भी एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बनाई.

26 September, 2024

Sandali Sinha: अनुभव सिन्हा (Anubhav Shinha) की फिल्म ‘तुम बिन’ (Tum Bin) साल 2001 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म आज भी लोगों को खूब एंटरटेन करती है. खासतौर से इस फिल्म के गाने ‘कोई फरियाद’, ‘प्यार हमकों होने लगा’, ‘छोटी-छोटी रातें’ और ‘तुम बिन जिया जाए कैसे’ सालों बाद भी लोगों के फेवरेट बने हुए हैं. इस फिल्म की एक्ट्रेस संदली सिन्हा (Sandali Sinha) की मासूमियत पर लाखों लोगों ने दिल खोया. ‘तुम बिन’ उनकी पहली फिल्म थी जो बहुत बड़ी हिट हुई. हालांकि, ब्लॉकबस्टर देने के बाद भी संदली सिन्हा फिल्म इंडस्ट्री से जैसे गायब ही हो गईं. अब सालों बाद एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

और काम करना चाहती थीं

PTI को दिए एक इंटरव्यू में संदली सिन्हा ने बताया कि ‘तुम बिन’ की सक्सेस के बाद वह फिल्मों में काम करना बंद नहीं करना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने अपने करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को इम्पोर्टेंस दी. एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक मां के तौर पर अपने बच्चों के लिए हमेशा मौजूद रहना चाहती थीं. संदली सिन्हा ने कहा-‘हमारी फिल्म अभी भी धूम मचा रही है. ये अभी भी हमें पहचान, प्यार, सम्मान और खुशी दिला रही है.’

इन एक्टर्स को भी मिला प्यार

अनुभव सिन्हा के डायरेशन में बनी फिल्म ‘तुम बिन’ एक खूबसूरत लव स्टोरी जिसमें एक्ट्रेस उस आदमी के प्यार में पड़ जाती है जिसने गलती से उसके मंगेतर की जान ली थी. संदली के अलावा इस फिल्म में प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक और राकेश बापट भी लीड रोल में थे. तुम बिन साल 2001 में रिलीज हुई सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है.

यह भी पढ़ेंः Karan Johar की हिट फिल्मों को ठुकरा चुके हैं Saif Ali Khan से Shahid Kapoor जैसे स्टार्स , क्या आप जानते हैं नाम?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00