Home Entertainment कोर्ट के क्लीयरेंस के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी’

कोर्ट के क्लीयरेंस के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी’

सीरीज देखने से पहले जान लें शीना बोरा मर्डर केस के बारे में

by Preeti Pal
0 comment
कोर्ट के क्लीयरेंस के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी

01 March 2024

ग्लैमर की दुनिया में इतनी ज्यादा चमक-धमक होती है कि हर कोई इसकी तरफ आकर्षित हो जाता है। लेकिन हकीकत और छलावे में फर्क होता है। ऐसी ही एक कहानी है ‘शीना बोरा’ की। एक ऐसी लड़की जो सक्सेस और ग्लैमर के लिए मुंबई आई थी। खैर, शीना बोरा की मां इंद्राणी मुखर्जी पर बनी नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी’ काफी चर्चा में है।

क्या है कहानी

दरअसल, शीना बोरा ग्लैमर की दुनिया में आकर धोखे का शिकार हो गई। साल 2012 में अचानक शीना के गायब होने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। इसके बाद शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर मुखर्जी को साल 2015 में गिरफ्तार किया गया। मामला सालों तक चर्चा में रहा। आरोप लगाया गया कि इन्होंने शीना की हत्या करके बॉडी को ठिकाने लगा दिया।

ड्राइवर का बयान

इंद्राणी मुखर्जी और उनके दूसरे पति पीटर के साथ पुलिस ने उनके ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्राइवर ने जुर्म कबूल किया था। हालांकि, इंद्राणी ने आरोपों का खंडन किया। उन्होंने दावा किया कि शीना अमेरिका में रह रही है। वहीं, ड्राइवर के बयान के अनुसार, शीना के मर्डर में इंद्राणी और उसके एक्स पति संजीव खन्ना शामिल थे। संजीव खन्ना ने मुंबई के बांद्रा में शीना का गला घोंटकर हत्या की थी। इसके बाद बॉडी को इंद्राणी के वर्ली वाले घर पर ले जाया गया और एक बैग में छुपाया गया। बाद में शव को जला दिया गया।

हत्या की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीना बोरा अपने सौतेले भाई राहुल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इस रिश्ते को लेकर इंद्राणी नाराज़ थी। बताया जाता है कि इसी वजह से शीना की हत्या की साजिश की गई। यही कारण था कि इस हत्या में पीटर मुखर्जी भी शामिल थे। आपको बता दें कि राहुल पीटर मुखर्जी की एक्स वाइफ का छोटा बेटा है। जेल में इंद्राणी मुखर्जी ने एक किताब लिखी जिसका नाम है- ‘अनब्रोकन: द अनटोल्ड स्टोरी’। इस किताब के मुताबिक, शीना उनके लिए बेटी नहीं बल्कि बहन जैसी थी।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00