Home Entertainment Sanjay Leela Bhansali की वो फिल्म जिसे अजय देवगन ने किया रिजेक्ट, बाक्स ऑफिस पर कमाए थे 500 करोड़

Sanjay Leela Bhansali की वो फिल्म जिसे अजय देवगन ने किया रिजेक्ट, बाक्स ऑफिस पर कमाए थे 500 करोड़

by Preeti Pal
0 comment
ajay devgan

Ajay Devgn Reject ‘SLB’ Blockbuster : अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही अपनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगे. पहले आपको बताते हैं उस ब्लाक बस्टर मूवी के बारे में जिसे वह रिजेक्ट कर चुके हैं.

17 October, 2024

Ajay Devgn Reject ‘SLB’ Blockbuster : सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) इस दीवाली अपनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. 250 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस अपकमिंग पुलिस ड्रामा, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे. वैसे, अपने अब तक के शानदार करियर में अजय देवगन ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें कुछ बड़ी फिल्में रिजेक्ट भी की हैं. इनमें संजय लीला भंसाली की एक ब्लॉक बस्टर मूवी का नाम भी शामिल है.

सुपरहिट फिल्म को किया रिजेक्ट

आपको बता दें कि अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा ‘पद्मावत’ में काम करने का मौका गंवा दिया था. दरअसल, भंसाली ने ‘राजा रतन सिंह’ के किरदार के लिए अजय देवगन से बात की थी. हालांकि, एक्टर के पास उस वक्त ‘पद्मावत’ के लिए डेट्स नहीं थीं. यही वजह है कि उन्होंने ‘पद्मावत’ में काम करने का मौका खो दिया. बाद में यह किरदार शाहिद कपूर ने निभाया. जहां इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी ‘पद्मावती’ बनीं तो वहीं, रणवीर सिंह ने ‘अलाउद्दीन खिलजी’ का रोल किया.

500 करोड़ से ज्यादा हुई कमाई

कई विवादों के बाद आखिरकार ‘पद्मावत’ 190 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई. इस फिल्म ने दुनिया भर में 568 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वैसे सिर्फ पद्मावत ही नहीं अजय देवगन अपने करियर में ‘करण अर्जुन’, ‘डर’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी बड़ी फिल्में भी रिजेक्ट कर चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः Sonakshi Sinha ने इन 4 फिल्मों को किया रिजेक्ट, जब रिलीज हुईं तो बॉक्स ऑफिस पर रहीं जबरदस्त हिट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00