Home Entertainment Alia Bhatt के साथ कश्मीर में शूटिंग करेंगी शरवरी, ‘वेदा’ के बाद अब Alpha में दिखाएंगी कमाल

Alia Bhatt के साथ कश्मीर में शूटिंग करेंगी शरवरी, ‘वेदा’ के बाद अब Alpha में दिखाएंगी कमाल

by Preeti Pal
0 comment
alpha

Alpha: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ जल्द ही आलिया भट्ट के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. जानें फिल्म से जुड़ी डिटेल्स.

24 August, 2024

Alpha: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) के सितारे बुलंदियों पर हैं. 27 साल की शरवरी इस साल 3 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. शुरुआत हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ (Munjya) से हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया. इसके बाद नेटफ्लिक्स पर शरवरी की फिल्म ‘महाराज’ (Maharaj) रिलीज हुई जिसके साथ आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. अब शरवरी निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘वेदा’ (Vedaa) में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में हैं. 15 अगस्त को सिनेमघारों में रिलीज हुई फिल्म ‘वेदा’ में जॉन अब्राहम (John Abraham) भी लीड रोल में हैं. इस बीच शरवरी वाघ की अपकमिंग मूवी ‘अल्फा’ (Alpha) को लेकर ताजा अपडेट आई है.

कश्मीर में होगी शूटिंग

शरवरी वाघ अपनी अगली फिल्म ‘अल्फा’ (Alpha) की शूटिंग शेड्यूल के लिए कश्मीर जाने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ लीड रोल में हैं. शरवरी 26 अगस्त से अपना दूसरा शूटिंग शेड्यूल शुरू करने के लिए कश्मीर जाएंगी. इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि वह ‘अल्फा’ के सेट पर फिर से आने और कश्मीर में शूटिंग करने का इंतजार नहीं कर सकती! वह कश्मीर में शूटिंग को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

पहली फीमेल स्पाई फिल्म

YRF (यश राज फिल्म्स) के बैनर तले बन रही फिल्म ‘अल्फा’ में आलिया भट्ट और शारवरी वाघ जासूस की भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ यशराज प्रोडक्शन फीमेल स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत करने वाला है. शिव रवैल ‘अल्फा’ को डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले ‘द रेलवे मेन’ (The Railway Man) जैसी बेहतरीन फिल्म बना चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः tree 2 की सफलता के बाद श्रद्धा कपूर ने प्रियंका चोपड़ा से छीना यह मुकाम, आप भी जानकर हो जाएंगे हैरान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00