Home Entertainment SRK-Suhana Khan की King के बारे में यहां जानें सब कुछ, मिलेगी कहानी से लेकर रिलीज डेट तक की अपडेट

SRK-Suhana Khan की King के बारे में यहां जानें सब कुछ, मिलेगी कहानी से लेकर रिलीज डेट तक की अपडेट

by Preeti Pal
0 comment
suhana shahrukh

Shahrukh Khan King: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जल्द ही अपनी बेटी सुहाना (Suhana Khan) के साथ फिल्म किंग में दिखाई देंगे. यहां जानें इस बिग बजट मूवी से जुड़ी सारी अपडेट.

05 October, 2024

Shahrukh Khan King: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ जल्द ही फिल्म ‘किंग’ (King) में दिखाई देंगी. सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. सुहाना खान भी नेटफ्लिक्स मूवी ‘द आर्चीज़’ (The Archies) के बाद बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी. शानदार कहानी के साथ-साथ किंग बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक बनने जा रही है. माना जा रहा है कि 2 नवंबर को शाहरुख खान के 59वें जन्मदिन पर इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जा सकती है. उससे पहले यहां जानें किंग से जुड़ी खास अपडेट्स.

कहानी

शाहरुख खान ‘किंग’ में एक डॉन का रोल निभाने वाले हैं जो क्राइम की दुनिया का सबसे खास और बड़ा चेहरा हैं. जाहिर है उनका रोल एक नॉर्मल क्राइम बॉस से कुछ ज्यादा ही होगा. बताया जा रहा है कि ‘किंग’ का किरदार सुहाना के रोल को एक दिशा देने का काम करेगा. वह उसे चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार करेगा. कहानी में मोड़ तब आएगा तब दोनों का एक कॉमन दुश्मन उनका जीना मुश्किल करेगा. उस दुश्मन का किरदार अभिषेक बच्चन निभा रहे हैं.

कास्ट

‘किंग’ एक स्टार-स्टडेड होने का वादा करती है, जिसमें न सिर्फ शाहरुख खान, सुहाना खान और अभिषेक बच्चन होंगे, बल्कि ‘मुंज्या’ स्टार अभय वर्मा भी फिल्म का अहम हिस्सा रहेंगे. इस फिल्म में अभय सुहाना के लवर का रोल निभाएंगे. सुजॉय घोष इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान संभालेंगे तो वहीं सिद्धार्थ आनंद ‘किंग’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ‘किंग’ का प्री-प्रोडक्शन अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है. वहीं, फिल्म का पहला शेड्यूल जनवरी में बुडापेस्ट में शुरू होगा. फिल्म के डायलॉग्स का पहला ड्राफ्ट पहले ही पूरा हो चुका है. ‘जवान’ फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर रविचंदर किंग में म्यूजिक देंगे.

रिलीज डेट

पिछला साल शाहरुख खान के लिए काफी बेहतरीन रहा. साल 2023 में शाहरुख की 3 बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं. उनकी ‘पठान और ‘जवान’ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. वहीं, शाहरुख की ‘डंकी’ ने भी फैन्स का दिल जीतने की पूरी कोशिश की. बात करें किंग खान की ‘किंग’ के बारे में तो यह मचअवेटिड मूवी 2026 में बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी.

यह भी पढ़ेंः Govinda: हॉस्पिटल से घर आते ही गोविंदा ने बताई गोली चलने की सच्चाई, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00