Home Entertainment Shahrukh Khan की King के अलावा इन 4 बिग बजट मूवीज पर टिकी सबकी नजर, क्या लौटेंगे बॉलीवुड के अच्छे दिन ?

Shahrukh Khan की King के अलावा इन 4 बिग बजट मूवीज पर टिकी सबकी नजर, क्या लौटेंगे बॉलीवुड के अच्छे दिन ?

by Preeti Pal
0 comment
shahrukh khan king

Upcoming Big Bollywood Movies: आने वाले साल में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इन फिल्मों से ना सिर्फ मेकर्स को बल्कि दर्शकों को भी काफी उम्मीद है.

16 September, 2024

Upcoming Big Bollywood Movies: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 2023 में ‘जवान’ और ‘पठान’ जैसी ब्लॉबस्टर मूवी दी हैं. अगली बार वह सुजॉय घोष की अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ में दिखाई देंगे. जहां किंग खान की फिल्मों ने 2023 बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की इज्जत बचाए रखी तो वहीं, हिंदी फिल्मों के लिए 2024 कुछ खास नहीं रहा. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ को छोड़ दिया जाए तो किसी भी बॉलीवुड फिल्म का जादू टिकट खिड़की पर नहीं चला. ऐसे में आज आपके लिए उन बिग बजट मूवीज की लिस्ट लेकर आए हैं जो आने वाले वक्त में बॉक्स ऑफिस पर छा सकती हैं.

King

सबसे पहले बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ से शुरुआत करते हैं. यह एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है जिसे सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. किंग में शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी दिखाई देंगी. इसके अलावा अभिषेक बच्चन और अभय वर्मा भी इस 200 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

Love & War

संजय लीला भंसाली एक बार फिर डायरेक्टर की कुर्सी संभालने के लिए तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी.

Sikandar

सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इनमें ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों का नाम टॉप पर है. हालांकि, अब सलमान ‘सिकंदर’ के साथ बॉक्स ऑफिस की मंदी को दूर कर सकते हैं. एआर मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सिकंदर’ में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. यह फिल्म ईद 2025 पर रिलीज होगी.

Ramayana

नितेश तिवारी की मचअवेटिड फिल्म ‘रामायण’ का जिक्र तो यहां होना ही था. इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान ‘राम’ की भूमिका में दिखाई देंगे और साई पल्लवी सीता मां के रोल में. नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही ‘रामायण’ को अब तक की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्म बताया जा रहा है. यह फिल्म 3 पार्ट्स में रिलीज होगी जिसका पहला भाग अक्टूबर 2027 में रिलीज़ होने की उम्मीद है.

Lahore 1947

बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ की जबरदस्त सक्सेस के बाद सनी देओल ने अपनी अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ के लिए कमर कस ली है. आमिर खान के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले सनी और राजकुमार संतोषी की जोड़ी ने ‘घातक’, ‘घायल’ और ‘दामिनी’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. वहीं, बात करें ‘लाहौर 1947’ की तो इस फिल्म में सनी के साथ प्रीति जिंटा भी हैं.

यह भी पढ़ेंः Aditi-Siddharth Wedding: हीरामंडी की ‘बिब्बोजान’ ने मंदिर में की शादी, एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ और अदिति

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00