Home Entertainment एक दशक के बाद फिर साथ-साथ सलमान-संजू बाबा, Ap Dhillon के Old Money Song में दिखा दोनों का जलवा

एक दशक के बाद फिर साथ-साथ सलमान-संजू बाबा, Ap Dhillon के Old Money Song में दिखा दोनों का जलवा

by Arsla Khan
0 comment
एक दशक के बाद फिर साथ में दिखा सलमान और संजू बाबा, Ap Dhillon के Old Money Song में दिखा दोनों का जलवा

Old Money Song Release : एक दशक के बाद फिर साथ में सलमान खान और संजय दत्त ने एक गाने ‘ओल्ड मनी’ में काम किया है. यह गाना इंडो-कनाडाई रैपर एपी ढिल्लों ने गाया है, जो 90 के दशक की बॉलीवुड की पुरानी यादों को ताजा कर देता है.

09 August, 2024

Old Money Song Release : साजन’ और ‘चल मेरे भाई’ जैसी हिट फिल्में देने वाले अभिनेता सलमान खान और संजय दत्त अपने नए ट्रैक ‘ओल्ड मनी’ में कई सालों बाद फिर एक साथ नजर आए हैं. कुछ दिन पहले मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के लेटेस्ट सॉन्ग ओल्ड मनी (Ap Dhillon Old Money Song) का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त एक साथ देखने को मिले. तब से फैंस एपी के इस गाने की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब उनकी एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर ले जाने के लिए ओल्ड मनी सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है.

Ap Dhillon Old Money Song में क्या है सलमान और संजू बाबा का मिशन?

किसी एक्शन फिल्म की तरह शूट किए गए इस वीडियो में ढिल्लों और उनके दोस्त एक मिशन पर निकलते हैं, तभी सलमान खान के भाई उन्हें चेतावनी देते हैं कि इस बार उन्हें बचाने नहीं आना चाहिए और वीडियो के लास्ट में यही होता है. संजय दत्त ने एपी ढिल्लों को धमकी देने के लिए फोन किया लेकिन जब उसे पता चला कि वह खान का शिष्य है तो उसने गायक को जाने दिया. संजय दत्त सिंगर ढिल्लन से कहते हैं कि भगवान ने तुम्हें कौशल दिया है, गोलियों के बजाय उनका उपयोग करो, उन्हें अपने काम से मारो.

रेपर ने शेयर किया Old Money Song

आपको बता दें कि सलमान खान और संजय दत्त ने एक दशक के बाद इस गानें में साथ काम किया है. ढिल्लों ने 9 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया. साथ ही इसे कैप्शन दिया कि ‘ओल्ड मनी’ अब आउट हो गया है. इतना ही नहीं एपी ढिल्लों ने सलमान खान और संजय दत्त का धन्यवाद भी किया है.

सलमान और संजय ने भी किया शेयर

एपी ढिल्लों के इस लेटेस्ट सॉन्ग की एक झलक को सलमान खान और संजय दत्त ने अपने-अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर भी साझा किया है और फैंस इस गीत को सुनने के साथ-साथ हिंसा न करने की अपील की है.

Ap Dhillon के कई और गाने

साल 2020 में रेपर एपी ढिल्लों ब्राउन मुंडे गाने के बाद से फेमस हो गए. इसके बाद सिंगर ने एक के बाद हिट ट्रैक भी दिए, जिसमें ‘एक्सक्यूज़’ (Excuses), ‘विद यू’ (With You) और ‘इनसेन’ (Insane) जैसे कई सॉन्ग के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : Naga Chaitanya Engagement: तलाक के 3 साल बाद नागा चैतन्य ने की इस मशहूर एक्ट्रेस से सगाई, ससुर ने शेयर की तस्वीरें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00