Home Entertainment Saif Ali Khan के लिए खतरनाक है सोशल मीडिया, जानें एक्टर ने क्यों कहा ऐसा

Saif Ali Khan के लिए खतरनाक है सोशल मीडिया, जानें एक्टर ने क्यों कहा ऐसा

by Preeti Pal
0 comment
saif ali khan

Saif Ali Khan: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने हाल ही में सोशल मीडिया को खुद के लिए खतरनाक बताया. जानें एक्टर ने ऐसा क्यों कहा.

27 September, 2024

Saif Ali Khan: आज-कल हर कोई सोशल मीडिया पर मौजूद है. आम जनता के साथ-साथ तमाम सेलिब्रिटीज भी इंस्टाग्राम और एक्स जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुद से जुड़ी अपडेट फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. हालांकि, एक एक्टर ऐसा भी है जो सोशल मीडिया को खुद के लिए खतरनाक बताता है. उस बॉलीवुड स्टार का नाम है सैफ अली खान (Saif Ali Khan). आपको बता दें कि सैफ ना तो इंस्टाग्राम (Instagram) पर हैं और ना ही एक्स पर.

क्यों रहते हैं सोशल मीडिया से दूर ?

सैफ अली खान का मानना है कि सोशल मीडिया पर बहुत वक्त बर्बाद होता है. वो समय हम सोशल मीडिया पर बिताते हैं उसे किसी काम में यूज करना चाहिए. एक्टर ने कहा- ‘कभी-कभी मैं इंस्टाग्राम पर सर्फ करता था. उस वक्त मैं बेकार चीजें पढ़ने में आधा घंटा बिता देता था. करीना का कहना है कि मैं सही चीजें फॉलो नहीं कर रहा था. इसके बाद मैंने उस ऐप को ही हटा दिया क्योंकि मुझे लगता है कि मैं इस वक्त को किताब पढ़ने में या कुछ यूजफुल करने में लगा सकता हूं’.

गिरफ्त में लेता है सोशल मीडिया

सैफ अली खान का कहना है कि सोशल मीडिया आपको अपनी गिरफ्त में ले सकता है और उन्हें यह पसंद नहीं है. यह मेरे जैसे इंसान के लिए खतरनाक है. एक्टर ने आगे कहा कि वह जो काम कर रहे हैं, जो पैसा कमा रहे हैं उससे संतुष्ट हैं. वहीं, अब बात करें सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो उनकी फिल्म ‘देवारा'(Devara) आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में सैफ विलेन बनकर फैन्स को एंटरटेन करने वाले हैं. उनके अलावा देवारा में जूनियर NTR और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) लीड रोल में हैं. इसके बाद वह अपनी फिल्म ‘गो गोआ गॉन’ (Go Goa Gone) के सीक्वल पर भी जल्द काम शुरू करने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंः 23 साल बाद फिर रिलीज हुई यह सुपरहिट फिल्म, नाम जानकर आप भी भागेंगे थिएटर की तरफ

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00