Home Entertainment Singham Again से पहले अजय देवगन की ये सुपरहिट फिल्म दोबारा होगी रिलीज, नोट करें नाम और तारीख

Singham Again से पहले अजय देवगन की ये सुपरहिट फिल्म दोबारा होगी रिलीज, नोट करें नाम और तारीख

by Preeti Pal
0 comment
singham again

Ajay Devgn Movie Re-Release: अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) इस दीवाली सिनेमाघरों में धमाका करने आ रही है. हालांकि, उससे पहले फैन्स उनकी एक पुरानी फिल्म का सिनेमाघरों में मजा उठा पाएंगे.

12 October, 2024

Ajay Devgn Movie Re-Release: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ ((Singham Again) इस दीवाली यानी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. हालांकि, ‘सिंघम अगेन’ से पहले सिनेमाघरों में अजय देवगन की एक पुरानी फिल्म दोबारा रिलीज की जा रही है.

फिर छाएगा अजय का जादू

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी ने हाल ही में अनाउंस किया है कि वह अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘सिंघम’ को दोबारा रिलीज करने वाले हैं. साल 2011 में रिलीज हुई यह ब्लॉकबस्टर फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है. मेकर्स का कहना है कि इससे पहले दर्शक दीवाली पर ‘सिंघम अगेन’ देखें वह ये एक्सपीरियंस करें कि कहानी कैसे शुरू हुई थी. रोहित शेट्टी के अलावा यह जानकारी अजय देवगन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

इस दीवाली बड़ा धमाका

‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में अजय देवगन एक बार फिर पुलिस ऑफिसर ‘बाजीराव सिंघम’ बनकर लोगों का मनोरंजन करेंगे. आपको बता दें कि ‘सिंघम’ का दूसरा पार्ट साल 2014 में ‘सिंघम रिटर्न्स’ के नाम से रिलीज किया गया था. दोनों ही पार्ट्स के दर्शकों ने खूब प्यार दिया. अब इस दीवाली ‘सिंघम अगेन’ सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए तैयार है. वही, इस यूनिवर्स में अक्षय कुमार की सूर्वंशी और रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ भी शामिल है.

यह भी पढ़ेंः Amitabh Bachchan: जब रेखा ने उतार दी थी अमिताभ की दी हुई अंगूठी, नहीं सह पाईं शहंशाह की वो बात

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00