Home Entertainment South Movie Actress: रश्मिका मंदाना से नयनतारा तक, बॉलीवुड में हिट रहीं ये साउथ एक्ट्रेस

South Movie Actress: रश्मिका मंदाना से नयनतारा तक, बॉलीवुड में हिट रहीं ये साउथ एक्ट्रेस

by Preeti Pal
0 comment
rashmika

South Movie Actress: सोनाक्षी सिन्हा और ऐश्वर्या राय जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ऐसे में आज हम आपको साउथ सिनेमा की उन हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने बॉलीवुड में भी पहचान बनाई.

12 April, 2024

South Movie Actress: बॉलीवुड के कई स्टार्स साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनमें अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं. वहीं, बहुत से साउथ स्टार्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत चमकाने की कोशिश की. भले ही साउथ के हीरो बॉलीवुड में चल नहीं पाए लेकिन एक्ट्रेसेस ने लोगों का खूब दिल जीता. ऐसे में आज हम आपको उन साउथ फिल्मों की हसीनाओं के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बॉलीवुड में भी नाम कमाया.

Rashmika Mandana

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं रश्मिका मंदाना की जिन्होंने ‘पुष्पाः द राइज’ जैसी ब्लॉकबस्टर के बाद करोड़ों दिलों में जगह बनाई. इस फिल्म के बाद रश्मिका ‘गुडबाय’, ‘एनिमल’ और ‘मिशन मजनू’ जैसी बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी हैं.

Tamannaah Bhatia

एस एस राजामौली की फिल्म सुपरहिट मूवी बाहुबली के दोनों पार्ट में तमन्ना भाटिका ने काम किया. एक्ट्रेस ‘एंटरटेनमेंट’, ‘लस्ट स्टोरीज 2’, ‘हिम्मतवाला’ जैसी कई बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुके हैं.

Kajal Aggarwal

इस लिस्ट में काजल अग्रवाल का नाम भी शामिल हैं. साउथ की कई हिट फिल्मों में लीड रोल निभा चुकीं काजल ने अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने ‘स्पेशल 26’ फिल्म में भी काम किया.

Nayanthara

नयनतारा का नाम साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल है. उन्होंने पिछले साल फिल्म ‘जवान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. शाहरुख खान की ये फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी हिट मूवीज में से एक थी.

Pooja Hegde

इस लिस्ट में पूजा हेगड़े का नाम भी शामिल है. वो भी साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. पूजा ने ‘किसी का भाई किसी की जान’, ‘मोहनजोदारो’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘सर्कस’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ेंः BMCM के बाद इन 4 बड़े बजट की फिल्मों में धमाल मचाएंगे Akshay Kumar

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00