Home Entertainment शादी के बाद इस अंदाज में नजर आईं Rakul Preet Singh, पति जैकी भगनानी भी दिखे साथ

शादी के बाद इस अंदाज में नजर आईं Rakul Preet Singh, पति जैकी भगनानी भी दिखे साथ

by Preeti Pal
0 comment
rakul

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हाल ही में अपने पति जैकी भगनानी के साथ मुंबई के बांद्रा में दिखाई दीं.

22 April, 2024

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस और न्यूली वेड रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हाल ही में अपने पति जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ बांद्रा के मिजू रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई दीं. रकुल ऑरेंज कलर की ऑफ-शोल्डर मिनी ड्रेस में खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हील्स और गोल्डन क्लच के साथ कंप्लीट किया. वहीं, जैकी भी ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस के साथ रेड कैप और व्हाइट शूज पहने नजर आए.

Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने इसी साल फरवरी के महीने में शादी की. दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अभी तक छाए हुए हैं. गुलाबी लहंगे में रकुल प्रीत का वेडिंग लुक खूब वायरल हुआ.

Upcomimg Movies

इसके अलावा बात करें रकुल प्रीत सिंह के वर्क फ्रंट की, तो हाल ही में आर. रविकुमार के डायेक्शन में बनी उनकी तमिल फिल्म ‘अयलान’ रिलीज हुई थी. इसके अलावा वो मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनने वाली कॉमेडी फिल्म ‘मेरी पत्नी की रीमेक’ (Meri Patni Ki Remake) में दिखाई देंगी. रकुल के अलावा फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)भी अहम भूमिका में हैं. साथ ही उनके पास कमल हासन (Kamal Hassan) के साथ फिल्म ‘इंडियन 2’ (Indian 2) भी है. वहीं, जैकी भगनानी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ (Alaya F) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़ेंः Rajkumar निभाना चाहते हैं Srikanth जैसे चुनौतीपूर्ण किरदार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00