Home Entertainment Rajkumar Rao की ‘श्रीकांत’ ने जीता फैन्स का दिल, पहले वीकेंड पर कमा लिए इतने करोड़

Rajkumar Rao की ‘श्रीकांत’ ने जीता फैन्स का दिल, पहले वीकेंड पर कमा लिए इतने करोड़

by Preeti Pal
0 comment
srikanth box office collection

Srikanth Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ लोगों को पसंद आ रही है. पहले वीकेंड में इस बायोपिक फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

14 May, 2024

Srikanth Box Office Collection: राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ये फिल्म मशहूर बिजनेसमैन ‘श्रीकांत बोला’ की जिंदगी पर आधारित है जो बचपन से ही देख नहीं सकते. राजकुमार राव फिल्म में लीड रोल में हैं. उनके साथ ज्योतिका, शरद केलकर और अलाया एफ भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं. वहीं, फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बाद भी फिल्म ने पहले वीकेंड पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर लिया है.

Srikanth Box Office Collection– श्रीकांत टोटल कलेक्शन

‘श्रीकांत’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 11.95 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. एक छोटे बजट की मूवी के लिए ये आंकड़े बुरे नहीं हैं. राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन- 2.25 करोड़ रुपये कमाए, दूसरे दिन 4.2 करोड़ और संडे को ‘श्रीकांत’ का कलेक्शन 5.50 करोड़ रुपये रहा. अगर इसी तरह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बनी रही तो जल्द ही अपनी लागत भी निकाल लेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘श्रीकांत बोला’ की इस बायोपिक फिल्म को बनाने में 40 करोड़ रुपये लगे हैं.

Srikanth Story-फिल्म की कहानी

राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ की कहानी आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम में पैदा हुए एक लड़के ‘श्रीकांत’ की है. जन्म से ही वो बच्चा देख नहीं सकता था. इसके बावजूद भी ‘श्रीकांत’ के माता-पिता उसकी पढ़ाई-लिखाई में कोई कमी नहीं छोड़ते. दसवीं क्लास पास करने के बाद ‘श्रीकांत’ साइंस से आगे की पढ़ाई करना चाहता था लेकिन भारत में उसे कहीं एडमिशन नहीं मिलता. पढ़ाई करने के लिए वो कानून का सहारा भी लेता है. इसके बाद ‘श्रीकांत’ को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित संस्थानों में से एक MIT अमेरिका में पढ़ने का मौका मिलता है. वो यहां तक कैसे पहुंचता है और कैसे एक सफल बिजनेसमैन बनता है, इसी को फिल्म में दिखाया गया है.

यह भी पढ़ेंः Short Films on YouTube: अमेज़न-नेटफ्लिक्स छोड़िए, यूट्यूब पर फ्री में देखें ये 7 बेहतरीन शॉर्ट फिल्में

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00