Home Entertainment Piyush Mishra Ballimaran Band: दीवाली के बाद ‘बल्लीमारान बैंड’ किन शहरों में करेगा धमाका ?

Piyush Mishra Ballimaran Band: दीवाली के बाद ‘बल्लीमारान बैंड’ किन शहरों में करेगा धमाका ?

by J P Yadav
0 comment
Piyush Mishra Ballimaaraan band to go on India tour from November 9

Piyush Mishra Ballimaran Band: म्यूजिक बैंड के कंसर्ट्स का आयोजन वडोदरा, अहमदाबाद, इंदौर, भोपाल, पुणे, ठाणे, रायपुर और हैदराबाद सहित 15 शहरों में होगा.

Piyush Mishra Ballimaran Band: सिंगर-एक्टर पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra Ballimaran Bandh) अगुवाई में म्यूजिक बैंड बल्लीमारान आगामी 9 नवंबर से देश कई शहरों में धमाका करेगा. वह अगले महीने की शुरुआत में पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 4 महीने के दौरे पर पहुंचेगा. ग्रुप ने दिल्ली में हुए कार्यक्रम में इसकी घोषणा की.

बता दें कि इसे तम्बू एंटरटेनमेंट की तरफ से क्यूरेट और थिंकिंग हैट्स साथ साझा रूप से निर्मित किया है. ‘उड़नखटोला’ टूर के आखिर में पीयूष मिश्रा इसी नाम से अपना पहला एल्बम भी लॉन्च करेंगे. दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान पीयूष मिश्रा ने कहा कि यह बैंड नए गाने कंपोज करने के दौरान एक परिवार की तरह काम करता है.

कई देशों के टूर पर जाएगा बैंड

तम्बू एंटरटेनमेंट के सीईओ राहुल गांधी ने कहा कि बल्लीमारान के पीछे उनका विचार हमेशा दर्शकों को कुछ नया और अनोखा अनुभव कराने का रहा है. 2 मार्च को कानपुर में कंसर्ट के समापन के बाद, “उड़नखटोला” का टूर इंटरनेशनल टूर पर अमेरिका, कनाडा और यूके पर निकलेगा.

करना चाहता हूं क्रिएटिव काम

उन्होंने यह भी कहा कि लोग उन्हें 62 साल की उम्र में अगर रॉकस्टार समझते हैं तो इस तरह मशहूर होना कोई आम बात नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझ जैसे 62 साल के शख़्स को लोग रॉकस्टार बुलाते हैं, लेकिन अगर मैं ईमानदारी के साथ कहूं तो मैं केवल काम और क्रिएटिव काम ही करना चाहता हूं.

यह भी पढ़ें: Gadar 2 के बाद अब अनिल शर्मा की ‘वनवास’ देखने की करें तैयारी, जानें कब और कहां होगी फिल्म रिलीज

गुलाल समेत कई फिल्मों में संगीत पक्ष भी संभाला

नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (National School of Drama) के पूर्व छात्र पीयूष मिश्रा अपने गीतों के जरिए सामाजिक जागरुकता लाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने ‘गुलाल’ में ‘आरंभ’ और ‘दुनिया’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘इक बगल’, ‘घर’ और कोक स्टूडियो में ‘हुस्ना’ जैसे गीत शामिल हैं.

5 गाने किए जाएंगे शामिल

यहां पर बता दें कि बल्लीमारान बैंड को साल 2016 में शुरू किया गया था. इस बैंड में बेस गिटार पर योहान सैमुअल पिसुरलेंकर, ड्रम पर श्रेयस अय्यर, कीबोर्ड पर नताशा पिंटो, गिटार पर निशांत अग्रवाल, परकशन पर वरुण गुप्ता, बांसुरी पर हर्षित शंकर और सैक्सोफोन और शहनाई पर नास्त्य सरस्वती हैं. उन्होंने कहा कि इसमें 5 नए गाने होंगे जो पिछले एक साल में बनाए गए हैं.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt First Salary: करोड़ों की मालकिन आलिया भट्ट की पहली कमाई जानकर उड़ ना जाएं आपके होश !

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00