Home Entertainment Anant Ambani Wedding Photo: आलिया भट्ट के सामने फीकी पड़ीं कियारा-कैटरीना, गुलाबी साड़ी में ‘राहा’ की मम्मी ने लूट ली महफिल

Anant Ambani Wedding Photo: आलिया भट्ट के सामने फीकी पड़ीं कियारा-कैटरीना, गुलाबी साड़ी में ‘राहा’ की मम्मी ने लूट ली महफिल

by Pooja Attri
0 comment
Anant Ambani Wedding Photo: आलिया भट्ट के सामने फीकी पड़ीं कियारा-कैटरीना, गुलाबी साड़ी में 'राहा' की मम्मी ने लूट ली महफिल

Anant Ambani Wedding Photo: अंबानी परिवार की शाही शादी से आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और शरवरी वाघ जैसी कई बॉलीवुड हसीनाओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

13 July, 2024

Anant Ambani Wedding Photo: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी हो चुकी है. इस शाही शादी में फिल्मी दुनिया के कई बड़े सितारों ने शिरकत की. वहीं, रॉयल वेडिंग से आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और शरवरी वाघ जैसी कई बॉलीवुड हसीनाओं के लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. आइए देखें उनकी खूबसूरत फोटोज.

आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पिंक कलर की सिल्क साड़ी में नजर आईं. इस साड़ी को उन्होंने ट्यूब गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया. आकर्षक लुक के लिए आलिया ने हैवी नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, कंगन और रिंग का सहारा लिया.

दीपिका पादुकोण

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में महरून कलर के अनारकली सूट में दिखी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने चोकर और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ पार्टी मेकअप किया हुआ था.

मानुषी छिल्लर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी ऑफव्हाइट कलर के लहंगा-चोली में खूबसूरत दिखीं. उन्होंने लहंगे के साथ हैवी चोकर, मैचिंग ईयररिंग्स, मांग टीका और नथ भी पहनीं, यह गहने उनकी सुंदरता को और बढ़ा रहे थे.

शरवरी वाघ

‘मुंज्या’ फेम एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने भी अनंत और राधिका की शादी में येलो कलर के लहंगा-चोली में एंट्री ली. अपने लुक को सिंपल रखते हुए शरवरी ने स्टड ईयररिंग्स कैरी किए और बालों की चोटी बनाकर हेयर एक्सेसरीज लगाई.

जेनेलिया डिसूजा

इस शादी में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने मड कलर की लहंगा साड़ी पहनकर एंट्री ली. इसके साथ उन्होंने साइड में महरून दुपट्टा कैरी किया. अपने लुक को पूरा करने के लिए जेनेलिया ने गोल्डन ट्रेडिशनल पर्ल नेकपीस, मांग टीका और मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए.

यह भी पढ़ें: Anant Ambani Wedding: शाही शादी में जाह्नवी और कृति सेनन ने लूटा फैन्स का दिल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00