Home Entertainment दिल जीत लेंगे Kareena Kapoor के ये 5 खूबसूरत Ethnic लुक्स

दिल जीत लेंगे Kareena Kapoor के ये 5 खूबसूरत Ethnic लुक्स

by Pooja Attri
0 comment
दिल जीत लेंगे Kareena Kapoor के ये 5 खूबसूरत Ethnic लुक्स

Kareena Kapoor Ethnic Looks: करीना कपूर की एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैन्स उनकी खूबसूरती और स्टाइल के भी दीवाने हैं. आइए करीना के बेहतरीन एथनिक लुक्स पर एक नजर डालें.

10 July, 2024

Kareena Kapoor Ethnic Looks: करीना कपूर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म रिफ्यूजी से की थी. करीना की एक्टिंग के साथ-साथ फैन्स उनकी खूबसूरती और स्टाइल के भी दीवाने हैं. खासकर एथनिक लुक में करीना से नजरें हटाना मुश्किल है. आज हम आपको करीना के कुछ ऐसे ही एथनिक लुक्स दिखाएंगे, जिन्हें पहनकर आप भी हर पार्टी की जान बन जाएंगी. आइए देखते हैं करीना के बेहतरीन एथनिक लुक्स.

ऑफव्हाइट अनारकली

इस ऑफव्हाइट अनारकली सूट में करीना कपूर बेहद रॉयल लग रही हैं. सूट पर गोल्डन जूती और लॉन्ग ईयररिंग्स उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है. अपनी लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने रेड बिंदी और स्लीक बन का सहारा लिया.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पेस्टल साड़ी

इस पेस्टल पिंक साड़ी में करीना स्टाइलिश और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं. इसको उन्होंने ट्यूब ब्लाउज के साथ कैरी किया. अपनी लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए करीना ने ग्रीन स्टोन चोकर और लॉन्ग मैचिंग ईयररिंग्स के साथ बालों को खुला रखा.

ब्लैक साड़ी

ब्लैक सेक्विन साड़ी में करीना बहुत अट्रैक्टिव दिख रही हैं. इस पार्टी रेडी साड़ी को उन्होंने हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया. अपनी लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लॉन्ग सिल्वर ईयररिंग्स, ब्रेसलेट और रिंग के साथ न्यूड मेकअप का सहारा लिया.

गोल्डन अनारकली

इस हैवी गोल्डन अनारकली सूट में करीना बहुत हसीन नजर आ रही हैं. इस सूट का डीप वी नेक डिजाइन आउटफिट को मॉर्डन टच दे रहा है. अपनी लुक को निखारने के लिए करीना ने मैचिंग चोकर, मिनिमल मेकअप और ऑपन हेयर स्टाइल का सहारा लिया.

रेड साड़ी

इस रेड साड़ी में करीना बहुत सुंदर लग रही हैं. इस गोल्डन बॉर्डर साड़ी को उन्होंने हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया. अपनी लुक की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए करीना ने वेस्टर्न गोल्डन ईयररिंग्स के साथ बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया.

राजनीति और अन्य विषयों से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: शादी-फंक्शन में पहनें Deepika Padukone जैसी रॉयल साड़ियां, दिखेंगी सबसे अलग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00