Home Entertainment OTT पर एक बार फिर हंसने के लिए हो जाइये तैयार, नोट करें कब से शुरू होगा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’

OTT पर एक बार फिर हंसने के लिए हो जाइये तैयार, नोट करें कब से शुरू होगा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’

by J P Yadav
0 comment
Kapil Sharma Show: Season two of The Great Indian Kapil Show to premiere on September 21

Kapil Sharma Show: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. इसकी जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने सार्वजनिक की है.

The Great Indian Kapil Show: अगर आप भी कॉमेश शो देखने के शौकीन हैं यह खबर आपके लिए ही है. कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा का लाफ्टर शो “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” (The Great Indian Kapil Show) का दूसरा सीजन शुरू हो रहा है. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला ये शो 21 सितंबर से आपको हंसाने के लिए आ रहा है. आप इस कॉमेडी शो को 21 सितंबर से हर शनिवार को नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे. कुल मिलाकर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) आपके शनिवार को फनिवार बनाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं.

पूरी टीम के साथ वापसी कर रहे हैं कपिल शर्मा

मिली जानकारी के अनुसार, आगामी 21 सितंबर से ऑन एयर हो रहे इस शो में कपिल शर्मा के अलावा बेहतरीन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक के अलावा अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर भी शामिल हैं. इससे पहले सेलिब्रिटी चैट सीरीज इस साल जून में नेटफ्लिक्स पर शुरू हुई थी.

अधिक मजेदार होगा यह सीजन

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ‘ कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का लाफ्टर शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है. नेटफ्लिक्स ने बुधवार को सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. बताया जा रहा है कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का यह सीजन अधिक मजेदार होगा.

क्रिकेटर समेत अन्य हस्तियां हो चुकी हैं शामिल

नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा- ‘फन से आपके शनिवार को फनीवार बनाने हम आ रहे हैं आगामी सितंबर से। हर शनिवार फनीवार सिर्फ नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ देखने के लिए तैयार हो जाइए!’ समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो” में आमिर खान, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन, दिलजीत दोसांझ, क्रिकेटर रोहित शर्मा समेत देश-विदेश की कई हस्तियां आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Priya Suhani Viral Video: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा UP-बिहार का यह मशहूर गीत, आपने देखा क्या ?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00