Home Entertainment Real Singham: कौन है अजय देवगन और काजोल के घर का ‘असली सिंघम’? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Real Singham: कौन है अजय देवगन और काजोल के घर का ‘असली सिंघम’? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

by Preeti Pal
0 comment
kajol ajay devgan

Real Singham: अजय देवगन इस दीवाली अपनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) लेकर आ रहे हैं. हालांकि, उनके घर का ‘सिंघम’ कौन है? इसका खुलासा काजोल ने कर दिया है.

15 October, 2024

Real Singham: अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) इस दीवाली सिनेमाघरों में बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है. इस बार फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे स्टार्स भी आपका मनोरंजन करेंगे. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले अजय देवगन की पत्नी और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने खुलासा किया कि आखिर उनके घर का असली ‘सिंघम’ कौन है?

कौन है असली सिंघम ?

काजोल ने अपनी फिल्म ‘दो पत्ती’ (Do Patti) के प्रमोशन में खुद को घर का ‘असली सिंघम’ बताया. दरअसल, काजोल से जब पूछा गया कि घर में बॉस कौन है तो उन्होंने कहा कि वो ही घर की ‘असली सिंघम[‘ हैं. आपको बता दें कि काजोल इन दिनों अपनी फिल्म ‘दो पत्ती’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) भी लीड रोल में हैं. कृति पहली बार ‘दो पत्ती’ में डबल रोल में दिखाई देंगी.

पुलिस के अवतार में काजोल

काजोल अपनी नई फिल्म ‘दो पत्ती’ में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगी. काजोल और कृति के अलावा इस फिल्म में तन्वी आज़मी, बृजेंद्र काला और पॉपुलर टीवी स्टार शहीर शेख भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 25 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. अब बात करें ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again Release Date) की तो रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 1 नवंबर को यानी दीवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

यह भी पढ़ेंः Engineering की पढ़ाई करने के बाद इन बॉलीवुड स्टार्स ने एक्टिंग में ढूंढ़ी खुशी, अब कमा रहे हैं बड़ा नाम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00