Home Entertainment Alia Bhatt ठुकरा चुकी हैं सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करने का ऑफर, फिल्म ने कमाए थे 400 करोड़

Alia Bhatt ठुकरा चुकी हैं सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करने का ऑफर, फिल्म ने कमाए थे 400 करोड़

by Preeti Pal
0 comment
alia bhatt

Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने अपने 12 साल के करियर में कई हिट फिल्में की और बहुत सी फिल्मों के ऑफर रिजेक्ट किए. इस बीच वह प्रभास की एक फिल्म को भी ठुकरा चुकी हैं.

19 October, 2024

Alia Bhatt : आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इससे पहले आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘RRR’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘हाईवे’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम’ जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. हालांकि, एक ऐसी फिल्म भी है जिसमें आलिया को प्रभास के साथ लीड रोल करना था, लेकिन उन्होंने उस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. खास बात यह है कि उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया.

इस फिल्म को किया रिजेक्ट

दरअसल, प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए पहले आलिया भट्ट को अप्रोच किया गया था. हालांकि, उन्होंने यह ऑफर रिजेक्ट कर दिया था. आलिया के बाद इस फिल्म का ऑफर श्रद्धा कपूर को दिया गया. इसी फिल्म से श्रद्धा ने तेलुगु सिनेमा में अपना डेब्यू किया. भले ही इस फिल्म को क्रिटिक्स ने नहीं सराहा और ना ही जनता ने ज्यादा प्यार दिया. बावजूद इसके ‘साहो’ ने बॉक्स ऑफिस पर 439 करोड़ रुपये कमाए.

बड़ी हिट रही ‘साहो’

एक्शन थ्रिलर ‘साहो’ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साउथ इंडियन फिल्म थी. दूसरी तरफ, उसी साल आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. बाद में आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘RRR’ से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया. इस फिल्म ने ऑस्कर अवॉर्ड भी अपने नाम किया. आपको बता दें कि ‘RRR’ ने बॉक्स ऑफिस पर 1,236 करोड़ रुपये की तगड़ी कमाई की थी.

यह भी पढ़ेंःShah Rukh Khan: क्यों बड़ी फिल्में बनाते हैं किंग खान? वजह ऐसी कि जानकर इमोशनल हो रहे हैं करोड़ों फैन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00