Home Entertainment Jennifer Lopez ने अपने जन्मदिन पर पहनी मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने जाहिर की खुशी

Jennifer Lopez ने अपने जन्मदिन पर पहनी मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने जाहिर की खुशी

by Preeti Pal
0 comment
Jennifer Lopez ने अपने जन्मदिन पर पहनी मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने जाहिर की खुशी

Jennifer Lopez: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने अपने जन्मदिन के लिए मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी.

25 July, 2024

Jennifer Lopez: मनीष मल्होत्रा देश के सबसे बड़े सेलिब्रिटी डिजाइनर्स में से एक हैं. उनके डिजाइन किए हुए कपड़े बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स पहनते हैं. हालांकि, अब उनकी चर्चा हॉलीवुड में भी हो रही है. दरअसल, मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने अपने जन्मदिन पर मनीष मल्होत्रा ​​का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना. अब बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने डिजाइनर के काम की तारीफ की है.

मनीष मल्होत्रा ने किया पोस्ट

मनीष मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम पर हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज के हालिया बर्थडे सेलिब्रेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ब्रिजर्टन सीरीज से प्रेरित अपने शानदार गाउन और ओवरऑल लुक में जेनिफर बहुत क्लासी और रॉयल लग रही हैं. कैप्शन में मनीष ने लिखा- ‘द आइकॉनिक जेनिफर को उनके जन्मदिन पर ब्रिजर्टन थीम की मजेदार पार्टी के साथ तैयार करना सम्मान की बात है’.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

40 कारीगरों ने तैयार किया गाउन

मनीष मल्होत्रा ने बताया कि जेनिफर के बर्थडे गाउन को 40 कारीगरों ने 3 हजार 490 घंटों में तैयार किया है. इस कोर्सेट और विक्टोरियन स्कर्ट में सेक्विन और आधे मिलियन से ज्यादा क्रिस्टल का इस्तेमाल किया गया है. अब मनीष मल्होत्रा ​​के करीबी दोस्त और फिल्म मेकर करण जौहर ने डिजाइनर के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है. करण के अलावा मलाइका अरोड़ा, खुशी कपूर, भूमि पेडनेकर, शनाया कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स ने मनीष मल्होत्रा के लिए अपनी खुशी जाहिर की है.

किम कार्दशियन के लिए भी बनाई ड्रेस

हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर आउटफिट्स पहने थे. फैशन डिजाइनर ने इस मौके पर किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लोए कार्दशियन के लिए भी ड्रेस डिजाइन की थी.

यह भी पढ़ेंः चलन से न चाल से, प्यार करने वालों को परखो उनके हाल से; बचके रहना क्योंकि फिर आ रही है ‘हसीन दिलरुबा’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00