Home Entertainment Happy Birthday Priyanka Chopra: देखिए प्रियंका चोपड़ा के बेहतरीन देसी लुक्स

Happy Birthday Priyanka Chopra: देखिए प्रियंका चोपड़ा के बेहतरीन देसी लुक्स

by Pooja Attri
0 comment
Happy Birthday Priyanka Chopra: देखिए प्रियंका चोपड़ा के बेहतरीन देसी लुक्स

Priyanka Chopra Looks: आज प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपना अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन पर देखें प्रियंका के बेहतरीन इंडियन आउटफिट्स.

18 July, 2024

Happy Birthday Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा. साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता. इसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में आई तमिल फिल्म ‘थमिजान’ से की थी. फिर उन्होंने फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. प्रियंका न सिर्फ एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी दुनियाभर में फेमस हैं. आइए आज उनके जन्मदिन पर देखें प्रियंका के कुछ शानदार एथनिक लुक्स.

पेस्टल लहंगा

इस पेस्टल पिंक लहंगे में प्रियंका बहुत सुंदर दिख रही हैं. इस फ्लोरल प्रिंट लहंगे के साथ उन्होंने गोल्डन मिरर वर्क चोली को पेयर किया. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन-ग्रीन पर्ल चोकर, स्टड ईयररिंग्स, कंगन और ओपन हेयर स्टाइल का सहारा लिया.

पीच साड़ी

इस पीच कलर की प्री ड्रेप्ड साड़ी में प्रियंका बहुत स्टाइलिश नजर आ रहा हैं. इसके साथ उन्होंने डीप वी नेक वाला मैचिंग ट्यूब ब्लाउज पेयर किया. अपने लुक को क्लासी रखते हुए प्रियंका ने मल्टीकलर चोकर स्टाइल किया.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ब्लैक साड़ी

इस ब्लैक कलर की सिंपल साड़ी में देसी गर्ल बेहद ब्यूटीफुल दिख रही हैं. इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग ट्यूब ब्लाउज के साथ पेयर किया. अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए प्रियंका ने ग्रीन पर्ल ईयररिंग्स, डायमंड ब्रेसलेट और ओपन हेयर स्टाइल का सहारा लिया.

पेस्टल गरारा सेट

इस पेस्टल गरारा सेट को प्रियंका ने अपने घर की पूजा के दौरान पहना था, जिसमें वह सुंदर नजर आईं. इस आउटफिट को उन्होंने लॉन्ग श्रग के साथ पेयर किया. अपने लुक को और आकर्षक बनाने के लिए प्रियंका ने लॉन्ग ईयररिंग्स के साथ बालों में फूल लगाए.

ऑफव्हाइट टू पीस

इस ऑफव्हाइट स्कर्ट और क्रॉपटॉप में प्रियंका की खूबसूरती को बयां करना मुश्किल है. इस हैवी कढ़ाई वाली फिश कट स्कर्ट के साथ उन्होंने फर लगे कॉर्डसेट को स्टाइल किया. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए देसी गर्ल ने डायमंड ईयररिंग्स के साथ हाई हील्स पहनी.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Katrina Kaif: देखें विक्की कौशल की खूबसूरत वाइफ Katrina Kaif के शानदार एथनिक लुक्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00