Home Entertainment Happy Birthday Asha Bhosle: दिल को छू जाएंगे Asha Bhosle के ये 5 जबरदस्त गाने

Happy Birthday Asha Bhosle: दिल को छू जाएंगे Asha Bhosle के ये 5 जबरदस्त गाने

by Pooja Attri
0 comment
Happy Birthday Asha Bhosle: दिल को छू जाएंगे Asha Bhosle के ये 5 जबरदस्त गाने

Asha Bhosle Birthday: लीजेंडरी सिंगर आशा भोसले आज अपना 91वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आज हम आपको आशा भोसले के जन्मदिन पर उनके कुछ एवरग्रीन हिट सॉन्ग लिस्ट बताएंगे.

08 September, 2024

Asha Bhosle Birthday: लीजेंडरी सिंगर आशा भोसले 08 सितंबर, रविवार को अपना 91वां जन्मदिन मना रही हैं. वह 90’s की बेहतरीन सिंगर्स में से एक हैं. उनका नाम सबसे ज़्यादा एकल स्टूडियो रिकॉर्डिंग के लिए गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज है. आशा भोसले ने 20 ज्यादा भाषाओं में गाने गाए हैं. उनके ‘दम मारो दम’, ‘महबूबा महबूबा’, ‘पिया तू अब तो आजा’ और ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल को’ जैसे सदाबहार गाने आज भी फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. ऐसे में आज हम आपको आशा भोसले के जन्मदिन पर उनके कुछ एवरग्रीन हिट सॉन्ग लिस्ट बताएंगे.

ले गई

लीजेंडरी सिंगर आशा भोसले ने साल 1997 में किंग खान, करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘दिल तो पागल है’ का सॉन्ग ‘दिल ले गई..ले गई…’ गाया था, जो एक बहुत बड़ा हिट साबित हुआ. यह गाना आज भी लोगों के बीच काफी फेमस है.

राधा कैसे न जले

साल 2001 में आशा भोसले ने आमिर खान और ग्रेसी सिंह स्टारर फिल्म ‘लगान’ का सॉन्ग ‘राधा कैसे न जले’ गाया था. इस गाने को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. यह खूबसूरत गाना आज भी एवरग्रीन सॉन्ग लिस्ट में शामिल रहता है.

जरा सा झूम लूं मैं

सुर की रानी आशा भोसले ने साल 1995 में रिलीज हुई शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘जरा सा झूम लूं मैं’ गाया था. इस गाने की फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं हुई है.

सपने में

आशा भोसने ने साल 1998 में मनोज वाजपेयी और उर्मिला मातोंड़कर स्टारर फिल्म ‘सत्या’ का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना ‘सपने में मिलती है’ गाया था. इस एवरग्रीन सॉन्ग के बिना हिट गानों की लिस्ट पूरी नहीं हो सकती.

कहीं आग लगे लग जाए

साल 2001 में आई अक्षय खन्ना, एश्वर्या राय और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘ताल’ के सॉन्ग ‘कहीं आग लगे लग जाए’ भी फैन्स के दिलों को करीब से छुआ. इस गाने को आज भी लोग बहुत एंजॉय करते हैं.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut की Emergency ही नहीं, Vidya Balan की इंदिरा गांधी सीरीज भी फंसी है मझधार में

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00