Home Entertainment Pakistani एक्ट्रेस के साथ दुबई में चिल करते दिखे रैपर ‘बादशाह’, वायरल हुई दोनों की फोटो

Pakistani एक्ट्रेस के साथ दुबई में चिल करते दिखे रैपर ‘बादशाह’, वायरल हुई दोनों की फोटो

by Preeti Pal
0 comment
hania

Hania Amir with Badshah: रैपर-सिंगर बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाह है. हनिया ने सोशल मीडिया पर अपनी आउटिंग से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

22 April, 2024

Hania Amir with Badshah: रैपर-सिंगर बादशाह (Badshah) हाल ही में दुबई गए. वहां वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Amir) के साथ चिल करते दिखाई दिीए. हानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिससे बाद से दोनों की डेटिंग की अफवाहें और तेज हुई हैं. बादशाह और हनिया के डेटिंग की अफवाहें पिछले साल दिसंबर में शुरू हुईं जब हनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियन रैपर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं.

Hania Amir with Badshah

21 अप्रैल, 2024 को हानिया आमिर ने बादशाह के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. तस्वीरों में एक्ट्रेस बेज टॉप और नीली जींस पहने बादशाह के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, बादशाह अपने ऑल-ब्लैक आउटफिट में हमेशा की तरह स्मार्ट लग रहे थे. सोशल मीडिया पर बादशाह और हानिया आमिर की फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.

Hania Amir TV Show

बात करें हानिया आमिर की तो वो पाकिस्तानी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हनिया आमिर का पाकिस्तानी टीवी शो ‘मुझे प्यार हुआ था’ (Mujhe Pyar hua Tha) भारत में भी खूब देखा गया. शो का टाइटल सॉन्ग कहानी सुनो बेहद हिट रहा. हानिया ने साल 2016 में कॉमेडी फिल्म ‘जनान’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. कम ही समय में हानिया की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हो चुकी है. उन्होंने अब तक ‘मेरे हमसफर’, ‘मुझे प्यार हुआ था’, ‘दिलरुबा’, ‘इश्किया’, ‘तितली’ और ‘फिर वही मोहब्बत’ जैसे पाकिस्तानी सीरियल्स में काम किया है. इंस्टाग्राम पर हानिया आमिर के 13.4 मिलियन्स फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ेंः William Shakespeare के नाटकों पर बनी हैं ये 5 बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00