Home Entertainment एक्टर गोविंदा को गोली लगने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप, मैनेजर ने बताया फायरिंग का सच

एक्टर गोविंदा को गोली लगने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप, मैनेजर ने बताया फायरिंग का सच

by Preeti Pal
0 comment
govinda

Govinda bullet injury: बॉलीवुड स्टार गोविंदा के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल, गोली लगने की वजह से एक्टर घायल हो गए हैं.

01 October, 2024

Govinda bullet injury: बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda bullet injury) 90 के दशक में हर लाखों लोगों के फेवरेट हुआ करते थे. उनकी एक्टिंग और डांस ने सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया. आज भी उनकी फिल्में देख- देखकर लोग खूब एंजॉय करते हैं. हालांकि, अब गोविंदा के फैन्स को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, गोली लगने की वजह से एक्टर घायल हो गए हैं. जानें क्या है पूरा मामला.

गोविंदा को लगी गोली

बॉलीवुड स्टार गोविंदा को मंगलवार को उन्हीं की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली लग गई. गोली चलने की वजह गोविंदा का पैर जख्मी हो गया. आपको बता दें कि इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि गोविंदा मंगलवार (01 अक्तूबर) सुबह करीब 4.45 बजे अपने जुहू वाले घर से निकलने वाले थे. उसी दौरान उन्हीं की रिवॉल्वर से गोली चली. पुलिस ने बताया कि एक्टर ने इसे लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

गोविंदा पर भगवान की कृपा

पुलिस ऑफिसर ने बताया कि इस घटना के बाद गोविंदा को इलाज के लिए नजदीकी क्रिटिकेयर अस्पताल ले जाया गया. इलाज के बाद अब वह अपने घर वापस लौट आए हैं. वहीं, इस बारे में गोविंदा ने बताया कि वह एक शो के लिए कोलकाता जाने वाले थे. इसके लिए उन्हें सुबह 6 बजे की फ्लाइट लेनी थी.

आपको बता दें कि गोविंदा अपने घर से हवाईअड्डे के लिए निकलने वाले थे उस वक्त यह दुर्घटना हुई. वहीं, जानकारी की मुताबिक, “रिवॉल्वर अलमारी में रखते समय गिर गई और फायर हो गई. वहीं, गोविंदा के मैनेजर ने कहा- भगवान की कृपा है कि गोविंदा जी को सिर्फ पैर में चोट लगी है. कोई गंभीर बात नहीं है.

यह भी पढ़ेंः Do Patti: कब रिलीज होगी कृति सेनन और काजोल की ‘दो पत्ती’, जानें कब और कहां होगा फिल्म का प्रीमियर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00