Home Entertainment Eid 2024 Outfits : ईद के लिए बेस्ट हैं विदेशी एक्ट्रेस Ayeza Khan के ये शरारा सूट

Eid 2024 Outfits : ईद के लिए बेस्ट हैं विदेशी एक्ट्रेस Ayeza Khan के ये शरारा सूट

by Pooja Attri
0 comment
ayeza

Eid-ul-Adha 2024: अगर आप ईद पार्टी के लिए क्लासी और ट्रेडिशनल आउटफिट खोज रही हैं तो आयजा खान (Ayeza Khan) के शरारा सूट से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस के शानदार शरारा सूट.

17 June, 2024

Ayeza Khan Sharara Suit: आयजा खान पाकिस्तान की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में आए टीवी सीरियल ‘तुम जो मिली’ से की थी. उन्होंने 2021 में सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय अभिनेत्री का ‘हम’ पुरस्कार जीता और 2 बार लक्स स्टाइल पुरस्कार भी हासिल किया. आयजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के वेस्टर्न के साथ-साथ ट्रेडिशिनल लुक्स को भी फैन्स खूब पसंद करते हैं. 17 जून, सोमवार को दुनियाभर में ईद का जश्न मनाया जा रहा है. ऐसे में अगर आप ईद पार्टी के लिए क्लासी और ट्रेडिशनल आउटफिट खोज रही हैं तो आयजा खान के शरारा सूट से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. आइए देखते हैं एक्टेस के शानदार शरारा सूट.

पीला शरारा सूट

यह पीला शरारा सूट ईद पार्टी के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. आयजा के इस शरारा सूट के कुर्ते पर सफेद धागे की कढ़ाई है. सूट को एक नेट दुपट्टे के साथ पेयर किया गया है, जिस पर हरे रंग का बॉर्डर और सफेद धागे का काम है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट पर्ल ज्वेलरी कैरी की है.

गोल्डन शरारा सूट

अगर आप ईद पार्टी के लिए हैवी शरारा सूट की तलाश में हैं तो आयजा का ये गोल्डन शरारा सूट बेहतरीन ऑप्शन है. सूट पर हैवी कढ़ाई की हुई है, साथ ही कुर्ते में स्वीटहार्ट नेकलाइन है जो लुक में मॉर्डन टच दे रहा है. लुक को आकर्षक बनाने के लिए एक्ट्रेस ने हाई हील्स, मांग टीका और मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

पेस्टल शरारा सूट

आयजा का पेस्टल शरारा सूट आज के पेस्टल फैशन ट्रेंड के साथ बिल्कुल मेल खाता है. कुर्ते को मैचिंग पेस्टल शरारा और सिंपल दुपट्टे के साथ पेयर किया गया है. अगर आप उनमें से हैं जो अपने लुक को सिंपल रखना पसंद करती हैं तो आप इस पेस्टल शरारा सूट डिजाइन को चुन सकती हैं.

गुलाबी शरारा सूट

अगर आप ईद पार्टी के लिए लाइट शेड शरारा सूट की तलाश में हैं तो आयजा के इस पिंक शरारा सूट से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. आयजा ने इस सूट को मैचिंग शरारा और नेट-रफल्ड दुपट्टे के साथ पेयर किया है. लुक को खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस नें पिंक चूड़ियां और झुमके कैरी किए हैं.

यह भी पढ़ें: Eid al-Adha 2024: ईद पर पहनें पाकिस्तानी एक्ट्रेस Iqra Aziz जैसी खूबसूरत चांद बालियां

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00