Home Entertainment Diljit Dosanjh ने पंजाबियों को बताया फैशनेबल, कहा- हम गा सकते हैं और फिल्मों में एक्टिंग भी कर सकते हैं

Diljit Dosanjh ने पंजाबियों को बताया फैशनेबल, कहा- हम गा सकते हैं और फिल्मों में एक्टिंग भी कर सकते हैं

by Preeti Pal
0 comment
Diljit Dosanjh ने पंजाबियों को बताया फैशनेबल, कहा हम गा सकते हैं और फिल्मों में एक्टिंग भी कर सकते हैं

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का कहना है कि पंजाबी गा सकते हैं, डांस कर सकते हैं और एक्टिंग भी कर सकते हैं.

16 April, 2024

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ की फिल्म अमर सिंह चमकीला इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर खूब धूम मचा रही है. वहीं, हाल ही में सिंगर ने कहा- पंजाबी डांस कर सकते हैं, गा सकते हैं और एक्टिंग भी कर सकते हैं. दिलजीत ने ये बयान शनिवार रात को मुंबई में हुए एक कॉन्सर्ट में दिया. उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी किया है. वीडियो में दिलजीत दर्शकों से पंजाबी लोगों से जुड़ी रूढ़ियों पर बात करते नजर आए.

Diljit Dosanjh concert

दिलजीत ने अपने वीडियो में कहा- “पहले लोग कहते थे कि पंजाबी लोग फैशन नहीं कर सकते, पर मैंने कहा, मैं करके दिखाऊंगा. फिर लोगों ने कहा कि पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग नहीं कर सकते पर मैंने उन्हें दिखा दिया कि मैं यह कर सकता हूं. फिर लोगों ने कहा कि पंजाबी लोग मुंबई नहीं जा सकते, पर मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया. इसके बाद लोगों ने कहा कि पंजाबी ‘बार एरेना’ के टिकट नहीं बेच सकते हैं, लेकिन मेरे इस कॉन्सर्ट में स्टेडियम भरा पड़ा था. लोगों ने कहा कि पंजाबी इलुमिनाटी नहीं कर सकते, लेकिन मैंने कहा कि मैं ‘डि-लुमिनाटी’ करूंगा.”

Diljit Dosanjh concert

मुंबई में हुए दिलजीत दोसांझ के लाइव कॉन्सर्ट में स्टेडियम खचाखच भरा था. इसमें कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए थे, जिन्हें दिलजीत के गानों पर झूमते देखा गया. कॉन्सर्ट में कृति सेनन, वरुण धवन, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, आयुष्मान खुराना, ताहिरा और अपारशक्ति खुराना शामिल हुए. इसके अलावा दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर चर्चाओं में है. इम्तियाज अली की इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ेंः Charlie Chaplin: बॉलीवुड में भी हिट हैं चार्ली चैपलिन, इन फिल्मों से रहा नाता

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00