Home Entertainment फिल्में भी तो बना… SRK ने करण जौहर को मारा ताना, क्या करना चाहते हैं K3G जैसी फिल्म; जानें पूरा मामला

फिल्में भी तो बना… SRK ने करण जौहर को मारा ताना, क्या करना चाहते हैं K3G जैसी फिल्म; जानें पूरा मामला

by Preeti Pal
0 comment
srk

Shah Rukh Khan to Karan Johar : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही IIFA अवॉर्ड 2024 को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. इस बीच एक्टर ने करण जौहर की खिंचाई की.

11 September, 2024

Shah Rukh Khan to Karan Johar : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) IIFA अवॉर्ड 2024 को होस्ट करने वाले हैं. हाल ही में IIFA 2024 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख ने फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की खूब खिंचाई की. किंग खान ने अपने दोस्त और फिल्म मेकर करण जौहर को चैट शो होस्ट करने पर ज्यादा फोकस करने की वजह से ताना मार दिया. आपको बता दें कि करण जौहर और विक्की कौशल भी शाहरुख के साथ IIFA 2024 को होस्ट करने वाले हैं. ऐसे में शाहरुख ने करण के बारे में बात करते हुए कहा- ‘यह शो होस्ट करते हैं मगर पिक्चर भी तो बना मेरे भाई’. एक्टर की यह बात सुनकर वहां मौजूद खुद करण जौहर भी हंस पड़े.

पिछले साल बनाई थी फिल्म

करण जौहर ने पिछली बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ डायरेक्ट की थी. वहीं, शाहरुख की बात सुनकर करण ने माना कि वह ठीक कह रहे हैं. करण ने कहा- ‘मुझे और फिल्में बनानी चाहिए क्योंकि यही मेरा काम है’. आपको बता दें कि शाहरुख खान और करण जौहर ने एक साथ ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’ और ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. अब फैन्स को एक और हिट का इंतजार है.

कब होगा IIFA 2024

अब बात करें IIFA अवॉर्ड 2024 के बारे में तो 4 दिन तक चलने वाला यह समारोह लगातार तीसरी बार अबू धाबी के यास आइलैंड पर होने वाला है. ये अवॉर्ड 27 से 29 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा. शाहरुख खान, विक्की कौशल इस IIFA 2024 के होस्ट होंगे. इस बार बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा भी अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने वाली हैं. उनके अलावा शाहिद कपूर, जान्हवी कपूर और कृति सेनन जैसे स्टार्स भी IIFA अवॉर्ड 2024 में परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड से आई मनहूस खबर, एक्ट्रेस Malaika Arora के करीबी ने छत से लगाई मौत की छलांग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00