Home Entertainment Salman Khan की हत्या की साजिश रचने वाला गिरफ्तार, बिश्नोई गिरोह के शातिर से होगी पूछताछ

Salman Khan की हत्या की साजिश रचने वाला गिरफ्तार, बिश्नोई गिरोह के शातिर से होगी पूछताछ

by Preeti Pal
0 comment
salman khan

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) की हत्या की साजिश में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

19 October, 2024

Salman Khan: इन दिनों बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम खूब चर्चा में है. दरअसल, बिश्नुोई गिरोह पिछले काफी वक्त से एक्टर को जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस बीच महाराष्ट्र के पनवेल की एक अदालत ने सलमान खान की हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. यह शख्स लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का ही सदस्य है जिसे शुक्रवार को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

पानीपत से किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि आरोपी सुक्खा उर्फ ​​सुखबीर बलबीर सिंह को दो दिन पहले नवी मुंबई पुलिस की टीम ने हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया था. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुक्खा से महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के संबंध में भी पूछताछ की जाएगी. दरअसल, 12 अक्तूबर की रात को बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 3 शूटर्स ने इस घटना को अंजाम दिया था. बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई ने ही ली है. बताया जा रहा है कि बिश्नोंई गैंग ने उनकी हत्या इसलिए की क्योंकि वह सलमान खान के करीबी थे.

सलमान खान को मारने की साजिश

24 अप्रैल, 2024 को, मुंबई पुलिस ने सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस में उन्हें मारने की साजिश रचने के आरोप में बिश्नोई गिरोह के 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इससे पहले बिश्नोई गिरोह के लोगों ने मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी भी की थी. वहीं, सुखबीर से पहले मुंबई पुलिस ने बिश्नोई गैंग के सदस्य धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप उर्फ ​​नाहवी, गौरव भाटिया, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना, रिजवान खान उर्फ ​​जावेद और दीपक हवा सिंह उर्फ ​​जॉन को गिरफ्तार किया था. फिल्हाल इस मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ेंः Alia Bhatt ठुकरा चुकी हैं सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करने का ऑफर, फिल्म ने कमाए थे 400 करोड़

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00