Home Entertainment Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: 2-2 ‘मंजुलिका’ के साथ होगा दीवाली पर धमाका, इस बार ‘रूह बाबा’ की लगेगी वाट

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: 2-2 ‘मंजुलिका’ के साथ होगा दीवाली पर धमाका, इस बार ‘रूह बाबा’ की लगेगी वाट

by Preeti Pal
0 comment
bhool bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो काफी एंटरटेनिंग है.

10 October, 2024

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: फाइनली ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की स्टार कास्ट विद्या बालन (Vidya Balan), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), राजपाल यादव (Rajpal Yadav)), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) मौजूद रहे. आपको बता दें कि बुधवार को जयपुर के राज मंदिर सिनेमा हॉल में फिल्म के डायरेक्टर आनीस बज्मी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार समेत बाकी कलाकारों की मौजूदगी में ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया.

खास है फिल्म का तीसरा पार्ट

इस बार ‘भूल भूलैया’ में विद्या बालन अपने ‘मंजुलिका’ वाले अवतार में वापसी कर रही हैं. हालांकि, फिल्म में एक नहीं दो-दो मंजुलिका होने वाली हैं. विद्या के साथ माधुरी दीक्षित भी ‘भूल भुलैया 3’ में ऑडियन्स को डराने की तैयारी में हैं. आपको बता दें कि विद्या बालन ने साल 2007 में रिलीज हुई पहली ‘भूल भुलैया’ में ‘मंजुलिका’ का किरदार निभाया था. अब 17 साल बाद वह ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं.

जयपुर से पुराना नाता

आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया’ के पहले पार्ट की शूटिंग जयपुर में ही हुई. वहीं, ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग भी पूरी तरह से जयपुर में ही की गई थी. यानी जयपुर का इस हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी के साथ पुराना नाता रहा है. यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर लॉन्च के लिए भी जयपुर को ही चुना. माधुरी दीक्षित, तृप्ति डिमरी, कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और विजय राज स्टारर ‘भूल भुलैया 3’ इस दीवाली यानी 1 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ेंः Rekha-Amitah : अधूरे इश्क का पूरा अफसाना

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00