Home Election Lok Sabha Election 2024: BJP में शामिल हुईं ‘अनुपमा’, बताई राजनीति में आने की वजह

Lok Sabha Election 2024: BJP में शामिल हुईं ‘अनुपमा’, बताई राजनीति में आने की वजह

by Preeti Pal
0 comment
anupamaa

Rupali Ganguly Join BJP: टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने ‘अनुपमा’ का किरदार निभाकर लोगों का खूब दिल जीता. बुधवार को रूपाली ने BJP ज्वाइन कर ली.

01 May, 2024

Rupali Ganguly Join BJP: टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक ‘अनुपमा’ में लीड रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Television actress Rupali Ganguly) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई हैं. BJP में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने कहा- ‘मैं जब विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो लगता है कि क्यों ना मैं भी इसकी सहभागी बनूं. मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं.’

इस वजह से BJP में हुईं शामिल

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काम करने का तरीका, वो जिस तरह से भारत को विकास की ओर ले गए हैं, यह सब देखकर हर भारतीय को लगता है कि काश वो भी मोदी जी की सेना में शामिल हो जाएं. मुझे भी ऐसा ही महसूस हुआ और मैं BJP में शामिल हो गई’.

टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस

साल की शुरुआत में रूपाली गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मुलाकात की थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मुलाकात के पलों को शेयर भी किया था. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपाली गांगुली का नाम टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. रूपाली गांगुली ने ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ और ‘संजीवनी’ जैसे हिट टीवी शोज में काम किया. वो ‘बिग बॉस 1’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 2’ जैसे रिएलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली ‘अनुपमा’ सीरियल से. यह शो TRP की लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है.

यह भी पढ़ेंः Labour Day 2024: मजदूरों पर बनी ये 5 बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में जिनमें दिखता है गरीबों का संघर्ष और उनकी मजबूरियां

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00