Home Entertainment Anuj Thapan ने की आत्महत्या उधर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे Salman Khan, जानें सुसाइड के पीछे की सच्चाई

Anuj Thapan ने की आत्महत्या उधर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे Salman Khan, जानें सुसाइड के पीछे की सच्चाई

by Preeti Pal
0 comment
salman

Anuj Thapan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Bollywood actor Salman Khan) के घर पर फायरिंग करने के मामले में आरोपी अनुज थापन (Anuj Thapan) के आत्महत्या केस में नया मोड़ आ गया है.

02 May, 2024

Anuj Thapan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के मामले में आरोपी अनुज थापन (Anuj Thapan) के आत्महत्या केस में नया मोड़ आ गया है. परिजन का कहना है कि पुलिस टॉर्चर के चलते अनुज थापन की मौत हुई है, जबकि पुलिस का कहना है कि अनुज थापन ने सुसाइड किया है. वहीं, अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में आरोपी द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या के मामले पर वरिष्ठ वकील और मुंबई नॉर्थ सेंट्रल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार उज्जवल निकम ने बताया कि इसमें हाईकोर्ट के निर्देश हैं कि कोई भी आरोपी अगर आत्महत्या करता है या उसकी मृत्यु होती है तो उसकी मजिस्ट्रेट की तरफ से जांच होती है और मामला CID को सौंपा जाता है.

आरोपियों तक पिस्टल पहुंचाई थी अनुज ने

इस बीच मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) का कहना है कि अनुज थापन ही वह व्यक्ति है, जिसने गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई के कहने पर विक्की गुप्ता और सागर पाल तक पिस्टल पहुंचाई थी. यह अलग बात है कि अनुज थापन के वकील ने हथियार सप्लाई करने के आरोपों को झूठा बताया है.

पहले से कई केस दर्ज अनुज थापन पर

अनुज थापन के वकील की इस दलील को मुंबई क्राइम ब्रांच ने ठुकरा दिया है कि उसके क्लाइंट का सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स से कोई कनेक्शन नहीं है. पुलिस के अनुसार, अनुज थापन के खिलाफ पहले से हत्या की कोशिश और जबरन वसूली सहित संगीन धाराओं में कई केस विभिन्न थानों दर्ज हैं और कानूनी कार्रवाई जारी है.

लॉकअप में सुसाइड करने का आरोप

उधर, आरोप है कि एक्टर सलमान खान फायरिंग केस में क्राइम ब्रांच की टीम अनुज थापन से पूछताछ कर रही थी कि उसने कमिश्नर दफ्तर में बने मुंबई क्राइम ब्रांच के लॉकअप में अपनी जान दे दी. हालांकि, उसे नजदीक के सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि उसने लॉकअप में मौजूद चादर का फंदा बनाकर फांसी लगा ली.

यह भी पढ़ेंः Heeramandi की कॉस्ट्यूम के लिए कई जगह से लिया गया आइडिया, डिजाइनर ने किया खुलासा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00