Home Entertainment Ananya Panday की वेब सीरीज Call Me Bae का बनेगा सीक्वल, शुरू हुई तैयारी

Ananya Panday की वेब सीरीज Call Me Bae का बनेगा सीक्वल, शुरू हुई तैयारी

by Preeti Pal
0 comment
Call Me Bae

Call Me Bae 2: अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ का दूसरा सीजन जल्द ही आएगा. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है.

26 September, 2024

Call Me Bae 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं करतीं. वहीं, एक्ट्रेस की पहली वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ (Call Me Bae) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि मेकर्स अब इस सीरीज का सीक्वल लाने की तैयारी में हैं. हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने अनाउंस किया कि वह जल्द ही अनन्या पांडे स्टारर वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’का दूसरा सीजन (Call Me Bae Season 2) लेकर आ रहे हैं.

‘कॉल मी बे’ सीजन 2

वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ 6 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. इस कॉमेडी ड्रामा के पहले सीजन के प्रीमियर के कुछ दिनों बाद ही मेकर्स ने इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट कर दी है. आपको बता दें कि सीरीज की कहानी एक अरबपति फैशनिस्ट ‘बे’ उर्फ ‘बेला चौधरी’ की अमीर से गरीबी होने की जर्नी को दिखाती है. इसमें लीड रोल यानी ‘बे’ का किरदार अनन्या पांडे ने निभाया है. कोलिन डी’कुन्हा डायरेक्टेड ने ‘कॉल मी बे’ को डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूसर हैं करण जौहर, अपूर्व मेहता और धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के सोमेन मिश्रा. वहीं, प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान किया है.

प्रोसेस में सीजन 2

मेकर्स ने पोस्ट में लिखा- ‘हमारा दिन इससे बेहतर नहीं हो सकता था. बेला एक नए सीज़न के साथ हमें फिर से एंटरटेन करने आ रही है. Call Me Bae सीजन टू प्रोसेस में है’. आपको बता दें कि ‘कॉल मी बे’ के पहले सीजन में अनन्या पांडे के अलावा वीर दास, विहान समत, वरुण सूद, गुरफतेह पीरजादा, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर जैसे एक्टर्स भी अहम भूमिका में हैं. वहीं, बात करें अनन्या के बाकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में तो वह जल्द ही विक्रमादित्य मोटवानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म CTRL में दिखाई देंगी. यह फिल्म 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः Karan Johar की हिट फिल्मों को ठुकरा चुके हैं Saif Ali Khan से Shahid Kapoor जैसे स्टार्स , क्या आप जानते हैं नाम?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00