Home Entertainment Alpha Release Date: आलिया भट्ट और शरवरी की ‘अल्फा’ देखने के लिए हो जाइए तैयार, अनाउंस हुई रिलीज डेट

Alpha Release Date: आलिया भट्ट और शरवरी की ‘अल्फा’ देखने के लिए हो जाइए तैयार, अनाउंस हुई रिलीज डेट

by Preeti Pal
0 comment
alia

Alpha Release Date: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) जल्द ही अगली फिल्म ‘अल्फा’ में दिखाई देंगी. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है.

04 October, 2024

Alpha Release Date: यशराज फिल्म्स (Ysh Raj Films) की अगली स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ (Alpha) का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) लीड रोल में हैं. खास बात यह है कि ‘अल्फा’ YRF यानी यशराज फिल्म्स में बनने वाली पहली फीमेल स्पाई फिल्म होगी. अब मेकर्स ने भी ‘अल्फा’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है.

कब रिलीज होगी ‘अल्फा’

आलिया भट्ट और शरवरी की ‘अल्फा’ के साथ फीमेल स्पाई यूनिवर्स में एंट्री होने जा रही है. हालांकि, इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स को थोड़ा ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि यह फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. शिव रवैल इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे जिन्होंने इससे पहले नेटफ्लिक्स की मूवी ‘द रेलवे मेन’ को डायरेक्ट करके खूब वाहवाही लूटी. ‘अल्फा’ की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए YRF ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया-‘क्रिसमस 2025 पर, ALPHA का उदय होगा! एक्शन से भरपूर छुट्टियों के लिए तैयार हो जाइए’.

पहले भी दीं ब्लॉकबस्टर्स

‘अल्फा’ के साथ आलिया भट्ट और शरफरी वाघ जासूसी फ्रेंचाइजी में एंट्री करने जा रही हैं. वैसे, यशराज फिल्म्स में पहले ही ‘पठान’, ‘वॉर’ और ‘टाइगर’ जैसी स्पाई ब्लॉकबस्टर बन चुकी हैं. YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत साल 2012 में सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘एक था टाइगर’ के साथ हुई थी. इसकी सक्सेस के बाद ‘टाइगर ज़िंदा है’ (2017) और ‘टाइगर 3’ (2023) जैसे सीक्वल भी बनाए गए. वहीं, साल 2019 में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’ रिलीज़ हुई. इसके अलावा पिछले साल शाहरुख खान की ‘पठान’ आई जिसमें दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में थीं.

‘वॉर 2’ का भी

‘अल्फा’ के अलावा, ऋतिक और जूनियर एनटीआर की ‘वॉर 2’ और शाहरुख खान की ‘पठान 2’ भी यशराज बैनर के पाइपलाइन में हैं. साथ ही फैन्स जल्द ही सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ ‘टाइगर वर्सेस पठान’ में देखेंगे. यह फिल्म भी YRF बैनर्स में ही बन रही है.

यह भी पढ़ेंः Shahrukh Khan स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए गोविंदा थे पहली पसंद, इन हिट फिल्मों को भी ठुकरा चुके हैं ‘चीची’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00