Home Entertainment Sarfira OTT Release: सामने आई अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ की OTT रिलीज डेट, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

Sarfira OTT Release: सामने आई अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ की OTT रिलीज डेट, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

by Preeti Pal
0 comment
sirfira

Sarfira OTT Release: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अब यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर फैन्स का दिल जीतने की तैयारी में है.

26 September, 2024

Sarfira OTT Release: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले काफी वक्त से फ्लॉप पर फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं. इसी लाइन में अक्षय की फिल्म ‘सरफिरा’ (Sarfira) भी शामिल है जो 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स को सिर्फ निराश ही किया. हालांकि, अब अक्षय की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है. जानें आप ‘सरफिरा’ को कहां और कब से देख पाएंगे.

कब रिलीज होगी सरफिरा

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा’ 11 अक्टूबर से डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर स्ट्रीम होने वाली है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने हाल ही में इसे लेकर अनाउंसमेंट की है. आपको बता दें कि यह फिल्म सुधा कोंगारा की सुपरहिट तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ का हिंदी रीमेक है जिसमें साउथ स्टार सूर्या ने लीड रोल निभाया था. वहीं, अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ को भी सुधा कोंगारा ने ही डायरेक्ट किया है. इसी साल जुलाई में रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल और राधिका मदान भी अहम भूमिकाओं में हैं.

सरफिरा की कहानी

‘सरफिरा’ एक सरफिरे इंसान की कहानी है जिसके सपने बहुत बड़े होते हैं. इस फिल्म में अक्षय ने वीर महत्रे का रोल किया है. फिल्म को केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट और 2डी एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. आप भी 11 अक्तूबर से इस फिल्म का मजा डिज्नी+हॉटस्टार पर ले सकेंगे. वहीं, बात करें अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में तो वह जल्द ही ‘वेलकम टू द जंगल’ (Welcome to the Jungle), ‘हाउसफुल 5’ (Housefull 5) और प्रियदर्शन की ‘भूत बंगला’ (Bhoot Bangla) में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ेंः Sandali Sinha: क्या आपको याद है ‘तुम बिन’ की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, जानें हिट फिल्म के बाद क्यों हुईं इंडस्ट्री से गायब?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00