Home Entertainment लगातार फ्लॉप से पहले खिलाड़ी दे चुके हैं कई ब्लॉकबस्टर, यह 5 फिल्में तो अभी भी हैं फैन्स की फेवरेट

लगातार फ्लॉप से पहले खिलाड़ी दे चुके हैं कई ब्लॉकबस्टर, यह 5 फिल्में तो अभी भी हैं फैन्स की फेवरेट

by Preeti Pal
0 comment
akshay

Akshay Kumar Birthday: खिलाड़ी अक्षय कुमार आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में एक नजर डालते हैं एक्टर की कुछ बेहतरीन फिल्मों पर.

09 September, 2024

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में काफी वक्त से बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा रही हैं. हालांकि, फ्लॉप की झड़ी लगाने से पहले अक्षय कुमार अपने फैन्स को कई बेहतरीन फिल्मों का तोहफा दे चुके हैं. ऐसे में आज अक्षय (Akshay Kumar Birthday) के 57वें जन्मदिन पर एक नजर डालते हैं एक्टर की सबसे बेहतरीन फिल्मों पर. यह फिल्में अभी भी फैन्स को खूब एंटरटेन करती हैं.

हेरा फेरी

यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘हेरा फेरी’ अक्षय कुमार के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. साल 2000 में रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को आज भी हंसाती है. ‘हेरा फेरी’ का सीक्वल साल 2006 में रिलीज हुआ और यह भी सुपरहिट रहा था. काफी वक्त से फैन्स को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है.

नमस्ते लंदन

विपुल अमृतलाल शाह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ को तो इस लिस्ट में शामिल होना ही था. यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी जिसमें अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में थी.

भूल भुलैया

साल 2007 में ही रिलीज हुई थी अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ जिसका आज भी कोई मुकाबला नहीं कर सकता. प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म सालों बाद भी हिट है. भले ही कार्तिक आर्यन ने इस हॉरर कॉमेडी के सीक्वल में अक्षय को रिप्लेस कर दिया है लेकिन खिलाड़ी की बराबरी वह भी नहीं कर पाए. खैर, ‘भूल भुलैया 2’ में ऑडियन्स ने कार्तिक को भी काफी पसंद किया. अब फिल्म का तीसरा पार्ट दीवाली, 2024 के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है.

एयरलिफ्ट

राजा कृष्णा मेनन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में अक्षय कुमार का सीरियस रोल भी फैन्स को खूब पसंद आया. साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय के साथ निमरत कौर लीड रोल में थीं.

टॉयलेटः एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार और भूमि पेड़नेकर स्टारर फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ साल 2017 में रिलीज हुई थी जिसे फैन्स ने दिल खोलकर प्यार दिया. फिल्म के गाने और कहानी दोनों ने ही दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. यह फिल्म भी अक्षय के करियर की बेहतरीन फिल्मों में शामिल है.

यह भी पढ़ेंः Kangana Ranaut की Emergency ही नहीं, Vidya Balan की इंदिरा गांधी सीरीज भी फंसी है मझधार में

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00