Home Entertainment Sunil Shetty के बेटे Ahan Shetty के हाथ लगी सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Sunil Shetty के बेटे Ahan Shetty के हाथ लगी सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

by Preeti Pal
0 comment
ahan shetty

Ahan Shetty: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को एक बड़ी फिल्म में एंट्री मिल गई है. जानें कौन सी है वो फिल्म और इससे जुड़ी अपडेट.

04 October, 2024

Ahan Shetty: बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी ((Suniel Shetty) ने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में अपना हुनर दिखाया. आज भी उनके लाखों फैन हैं. हालांकि, आज की खबर उनके बेटे अहान शेट्टी के बारे में है. दरअसल, अहान के हाथ एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म लगी है. यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी इंडियन वॉर फिल्म होगी. इस बात से शायद आप समझ गए होंगे कि हम किस मूवी के बारे में बात कर रहे हैं.

सबसे बड़ी वॉर फिल्म

आपको बता दें कि अहान शेट्टी वॉर ड्रामा ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) की स्टार कास्ट में शामिल हो चुके हैं. अहान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए खुद इस बात की जानकारी फैन्स को दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘बॉर्डर’ उनके लिए एक विरासत, एक भावना और एक सपने के सच होने जैसा है. ‘बॉर्डर’ के साथ मेरी जर्नी 29 साल पहले शुरू हुई. उस वक्त मां प्रेग्नेंट थीं और मैं उनके पेट में. वह बॉर्डर के सेट पर पिताजी से मिलने गईं. मैं ओपी दत्ता की कहानियां सुनकर, जेपी अंकल का हाथ पकड़कर बड़ा हुआ हू. उन्होंने आगे लिखा-‘अब ‘बॉर्डर 2′ का हिस्सा बनना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है.’

अहान की डेब्यू फिल्म

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने जेपी दत्ता की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ में काम किया था, जो साल 1997 में रिलीज हुई थी. वहीं, बात करें अहान शेट्टी के बारे में तो उन्होंने साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हालांकि, अहान की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. अब वह ‘बॉर्डर 2’ में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि यह अब तक की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होगी. अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) लीड रोल में दिखाई देंगे. उनके साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ‘बॉर्डर 2’ के अलावा अहान के पास इस वक्त सनकी नाम की फिल्म भी है जिसमें वह पूजा हेगड़े के साथ लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ेंः Govinda ने हॉस्पिटल से फैन्स के लिए भेजा मैसेज, कहा- ‘जो गोली लगी थी वह…’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00