Home Entertainment Viral Video के बाद रोल बेचने वाले दिल्ली के लड़के की मदद के लिए सामने आए Arjun Kapoor

Viral Video के बाद रोल बेचने वाले दिल्ली के लड़के की मदद के लिए सामने आए Arjun Kapoor

by Preeti Pal
0 comment
arjun kapoor

Arjun Kapoor support Delhi boy: आनंद महिंद्रा के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी वायरल वीडियो वाले दिल्ली के लड़के की मदद के लिए सामने आए हैं.

09 May, 2024

Arjun Kapoor support Delhi boy: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने बुधवार को 10 साल के जसप्रीत सिंह की मदद की पेशकश की. आपको बता दें कि अपने पिता को खोने के बाद घर चलाने के लिए जसप्रीत दिल्ली में रोल बेचते हैं. नई दिल्ली के इस लड़के का वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब से वो चर्चा में आ गया. इससे पहले बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा, आप विधायक जरनैल सिंह और स्थानीय भाजपा नेता राजीव बब्बर ने जसप्रीत और उनकी बहन तरणप्रीत कौर को सपोर्ट किया. अब इस लिस्ट में अर्जुन कपूर का नाम भी जुड़ गया है.

अर्जुन ने शेयर की स्टोरी

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस कठिन समय में जसप्रीत के साहस की सराहना की है. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘चेहरे पर मुस्कान के साथ, वो आगे की जिंदगी और उसके साथ आने वाली चीजों का सामना कर रहा है… मैं इस 10 साल के बच्चे को अपने पैरों पर खड़े होने और 10 दिनों के भीतर अपने पिता का काम संभालने का साहस दिखाने के लिए सलाम करता हूं. मुझे उनकी या उनकी बहन की शिक्षा में मदद करने में खुशी होगी, अगर किसी को उनके ठिकाने के बारे में पता है, तो मुझे बताएं’.

जसप्रीत का वायरल वीडियो

आपको बता दें की जसप्रीत का वायरल हो रहा वीडियो पिछले हफ्ते फूड व्लॉगर सरबजीत सिंह ने शेयर किया गया था. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पिछले महीने अपने पिता को खोने के बाद जसप्रीत ने अपने 19 साल के चचेरे भाई गुरमुख सिंह के साथ फूड स्टॉल चलाने की जिम्मेदारी ली थी. जसप्रीत और उसकी बहन अपनी चाची के साथ रह रहे हैं क्योंकि उनकी मां ने पंजाब में अपने होमटाउन जाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ेंः SALMAN KHAN HOUSE FIRING CASE में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 5वें आरोपी को भी किया गिरफ्तार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00