Home Crime Delhi Horror Killing : झूठी शान के लिए पिता ने बेटी को मार डाला, पूछताछ में पुलिस को बताई वारदात की असली वजह

Delhi Horror Killing : झूठी शान के लिए पिता ने बेटी को मार डाला, पूछताछ में पुलिस को बताई वारदात की असली वजह

by Live Times
0 comment
delhi horror killing father killed daughter false pride police real reason incident interrogation

Delhi Horror Killing : दिल्ली पुलिस ने बताया कि युवती का शव रविवार को कंझावला के चांदपुर गांव में एक खेत में खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला था, जिस पर चाकू से कई वार किए गए थे.

17 June, 2024

Delhi Horror Killing : देश की राजधानी दिल्ली में झूठी शान के लिए जवान बेटी की पिता द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बेटी की गैर जाति में शादी की इच्छा जताने पर पिता ने उसकी हत्या कर दी. इसका खुलासा हुआ तो परिवार के लोग भी हैरान रह गए. पूरा मामला कंझावला के चांदपुर गांव का है.

हत्या के बारे में पुलिस ने सोमवार को बताया कि एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी बेटी का गला रेत दिया और उसके शव को रोहिणी के कंझावला इलाके में एक खेत में फेंक दिया. पिता का कहना है कि बेटी परिवार की इच्छा के विरुद्ध गैर जाति के युवक से शादी करना चाहती थी.

युवती को मारे थे गर्दन और पेट में चाकू

इस पूरे मामले में पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि 46 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को रविवार रात 8.53 बजे घटना के बारे में फोन आया. सूचना पर पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और एक युवती को गर्दन और पेट में गहरे जख्म के साथ पाया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने कई टीमें गठित कर शुरू की जांच

पुलिस के मुताबिक, इस पूरे मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस की कई टीमें गठित की गई थीं. इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, जिसके बाद पुलिस ने पिता-पुत्री द्वारा इस्तेमाल की गई कैब का रजिस्ट्रेशन नंबर ट्रेस किया. तकनीकी साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने युवती की पहचान की और पाया कि हत्यारा उसका पिता था. एक दूसरे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिता को सोमवार सुबह पुलिस की एक टीम ने हिरासत में लिया और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया.

कई बार चाकू मारकर की हत्या

पुलिस अधिकारी की मानें तो आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह रविवार शाम को नरेला में अपने बेटे के घर से अपनी बेटी को लेने आया था. आरोपी ने प्रेम नगर में अपने घर जाने के लिए एक कैब किराए पर ली थी, लेकिन रास्ते में किसी बात को लेकर उसका अपनी बेटी से झगड़ा हो गया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने ड्राइवर से उन दोनों को कंझावला में छोड़ने के लिए कहा, जिसके बाद वह कथित तौर पर उसे खेत में ले गया, उसका गला रेत दिया और उस पर कई बार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी ने पुलिस को बताया कि परिवार बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का मुजफ्फरपुर में दूसरी जाति के एक व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उससे शादी करना चाहती थी, जिससे परिवार की बदनामी हो रही थी.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00