Home Crime बिहार के वॉन्टेड गैंगस्टर को यूपी पुलिस ने मार गिराया, कोरोना के समय खुद का ही करवाया था श्राद्धकर्म

बिहार के वॉन्टेड गैंगस्टर को यूपी पुलिस ने मार गिराया, कोरोना के समय खुद का ही करवाया था श्राद्धकर्म

by Rashmi Rani
0 comment
Gangster Encounter

Gangster Encounter: बिहार का कुख्यात अपराधी नीलेश राय उर्फ पप्पू को यूपी पुलिस ने मार गिराया. उत्तरत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बुधवार रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2.25 लाख रुपये का इनामी बदमाश मारा गया.

06 June, 2024

Gangster Encounter: बिहार का कुख्यात अपराधी नीलेश राय उर्फ पप्पू को यूपी पुलिस ने मारा गिराया. उत्तरत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बुधवार रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2.25 लाख रुपये का इनामी बदमाश मारा गया. अधिकारियों के मुताबिक मारा गया गैंगस्टर बिहार का रहने वाला था.अधिकारियों ने बताया कि मुजफ्फरनगर के रतनपुरी इलाके में उत्तर प्रदेश और बिहार की एसटीएफ की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

अपराधी पर 16 मुकदमे थे दर्ज

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अमिताभ यश ने बताया कि बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले नीलेश राय के खिलाफ हत्या, लूटपाट और जबरन वसूली सहित 16 मुकदमे दर्ज थे. उन्होंने बताया कि नीलश बेगूसराय का रहने वाला था और उस पर बिहार सरकार ने 2.25 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. आपको बता दें कि ये वहीं नीलेश राय है, जिसने कोरोना के समय अपना श्राद्धकर्म खुद करवाया था और चर्चा का विषय बन गया था.

इलाज के दौरान हुई मौत

अमिताभ यश ने कहा कि बुधवार को अभियान में उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा और बिहार एसटीएफ की मुजफ्फरनगर की टीमों की रतनपुरी थाना एरिया में अपराधियों के साथ मुठभेड़ हुई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में बिहार का कुख्यात अपराधी नीलेश राय गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि 24 फरवरी को जब पुलिस की एक टीम ने बेगूसराय में उसके ठिकाने पर छापा मारा तो नीलेश राय ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की और मौके से भाग निकला था.

यह भी पढ़ें : India Weather Today: दिल्ली समेत कई राज्यों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट, जानें कहां चलेगी लू और कहां होगी बारिश ?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00