Home Regional सीएम योगी ने जनता दर्शन में सुनी लोगों की समस्याएं

सीएम योगी ने जनता दर्शन में सुनी लोगों की समस्याएं

ज़रूरतमंदों के लिए पक्के घर का ऐलान

by Farha Siddiqui
0 comment
cm yogi in janta darshan

15 February 2024  

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गरीबो के लिए पक्के घर देने का ऐलान किया है। सीएम ने कहा कि जिन जरूरतमंदों को अभी तक पक्का मकान नहीं मिल पाया है, उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना या मुख्यमंत्री आवास योजना के दायरे में लाकर पक्के घर की सुविधा मुहैया कराई जाएगी।

सीएम ने जनता दर्शन में सुनी समस्याएं

सीएम ने आज गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने इसको लेकर अधिकारियों को ज़रुरी दिशा निर्देश भी दिए।  सीएम योगी ने जनता दर्शन में जनता को आशवासन दिया कि उनकी हर समस्या का वक्त रहते समाधान किया जाएगा। जनता दर्शन में मुख्यमंत्री ने करीब 500 लोगों की समस्याएं सुनीं।

सीएम की अधिकारियों को हिदायत

सीएम योगी ने जनता दर्शन के दौरान अधिकारियों को हिदायत दी कि किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले, कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी सूरत में बख्शे न जाएं। योगी ने ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सीएम योगी ने राजस्व और पुलिस से संबंधित मामलों में प्रभावी कार्रवाई, जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई और दबंग, माफिया, अपराधियों द्वारा जमीन पर कब्जा करने जैसी घटनाओं पर रोक सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

सीएम ने अधिकारियों को जन कल्याण के कामों को हमेशा प्राथमिकता पर रखने और हर पीड़ित की समस्या का फौरन समाधान सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00