Home Entertainment इस दिन फेरे लेंगे रकुल और जैकी भगनानी, सामने आया शादी का कार्ड

इस दिन फेरे लेंगे रकुल और जैकी भगनानी, सामने आया शादी का कार्ड

शुरू हईं रकुल और जैकी की शादी की तैयारियां

by Farha Siddiqui
0 comment
इस दिन फेरे लेंगे रकुल और जैकी भगनानी, सामने आया शादी का कार्ड

12 February 2024  

बॉलीवुड का एक और कपल शादी के बंधन में बंधन की तैयारी में है। फिल्म इंडस्ट्री के लव बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबरें पिछले काफी दिनों से ज़ोर पकड़ रही थीं। अब दोनों की शादी का सस्पेंस खत्म हो गया है। दरअसल, रकुल और जैकी की शादी का कार्ड सामने आया है। इसके साथ ही लोगों को उनकी वेडिंग डेट के बारे में भी पता चल गया है जो 21 फरवरी है। कपल का वेडिंग कार्ड बहुत ही खूबसूरत है। कार्ड के पिछले हिस्से पर बीच व्यू है जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जैकी और रकुल गोवा में शादी करेंगे।

खूबसूरत है शादी का कार्ड

सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वेडिंग कार्ड काफी वायरल हो रहा है। ये वेडिंग कार्ड ब्लू थीम पर है। पिंक कलर के फूल और बैकग्राउंड में समंदर का किनारा कार्ड पर दिखाई दे रहा है। खैर, वेडिंग डेट के बाद अब फैंस इस स्टार कपल के वेडिंग आउटफिट को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, इस बारे में अभी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन इतना तय है कि ये कपल भी पॉपुलर सेलिब्रिटी डिजाइनर्स में से किसी एक का बना जोड़ा ही पहनेंगे।

बदल चुके हैं शादी की जगह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकी भगनानी और रकुलप्रीत सिंह का प्यार गोवा में ही परवान चढ़ा था। इसी वजह से उन्होंने शादी के लिए इस जगह का चुनाव किया। बताया जा रहा है कि दोनों बहुत ही सादगी और शांति से शादी करना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले जैकी और रकुल अपनी शादी की प्लॉनिंग भारत के बाहर कर रहे थे। फिर दिसंबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘वेड इन इंडिया’ यानी भारत में शादी करने की अपील के बाद कपल ने अपने देश में ही सात फेरे लेने का फैसला किया। आपको बता दें कि 2021 अक्टूबर में रकुल और जैकी ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी थी। अब जल्द ही उनका रिलेशन नेक्स्ड लेवल पर पहुंच जाएगा।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00