Home Crime फेसबुक LIVE पर ठाकरे गुट के नेता की हत्या

फेसबुक LIVE पर ठाकरे गुट के नेता की हत्या

क्राइम ब्रांच को सौंपी गई जांच

by Farha Siddiqui
0 comment
फेसबुक LIVE पर ठाकरे गुट के नेता की हत्या, क्राइम ब्रांच को सौंपी गई जांच

09 February 2024

मुंबई में गुरुवार को शिवसेना (UBT) नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हैरान करने वाली बात ये है कि इस हत्या को ‘फेसबुक लाइव’ के दौरान अंजाम दिया गया। अभिषेक घोसालकर की हत्या एक स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता मौरिस नोरोन्हा ने की। जानकारी के अनुसार आरोपी ने हत्या के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

आपसी रंजिश में हत्या

पुलिस के मुताबिक घोसालकर को चार गोलियां लगी। गोली लगने के बाद घोसालकर को अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। इस हत्या के लिए नोरोन्हा ने अवैध पिस्तौल का इस्तेमाल किया और घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि फेसबुक लाइव इसलिए किया गया था कि वो बोरीवली में आईसी कॉलोनी क्षेत्र की बेहतरी के लिए अपने आपसी विवाद को खत्म करने के लिए पहुंचे थे।

क्राइम ब्रांच करेगी जांच

इस सनसनीखेज हत्याकांड की जांच अब मुंबई अपराध शाख यानि की क्राइम ब्रांच को सौंप दी गयी है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता और जांच के दायरे को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच की एक टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ घटना स्थल का दौरा किया।

हत्या का वीडियो वायरल

अभिषेक घोसालकर पूर्व विधायक विनोट घोसालकर के बेटे और पूर्व पार्षद थे। साथ ही विनोद को उद्धव ठाकरे का वफादार भी बताया जाता है। फेसबुक लाइव के दौरान हत्या करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आरोपी अभिषेक के पेट और कंधे में गोली मारते हुए देखा जा सकता है।

देवेंद्र फडणवीस से इस्तीफे की मांग

शिवसेना(UBT) नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या के मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है। शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में आरोप लगाया कि शिंदे ने चार दिन पहले यहां मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास में नोरोन्हा से मुलाकात की थी और उन्हें अपने नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। संजय राउत ने इस मामले को लेकर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से इस्तीफे की मांग की है।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00