Home Entertainment मौत की झूठी खबर फैलाना पूनम पांडे को पड़ा भारी

मौत की झूठी खबर फैलाना पूनम पांडे को पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के लिए लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

by Rashmi Rani
0 comment
poonam panday

4 Feb 2024

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी मौत का दावा किया गया। हालांकि, अगले दिन यानी 3 फरवरी को ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके खबर को गलत बताया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए फैंस और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। कई लोगों ने पूनम पांडे की इस हरकत को ‘भद्दा’, ‘शर्मनाक’ और ‘पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

पूनम ने जारी किया वीडियो
पूनम पांडे की टीम ने शुक्रवार को सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर जारी की थी और बाद में यह खबर झूठी निकली। पूनम ने एक वीडियो जारी करके खुद के जिंदा होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस के मुताबिक, ऐसा करने के पीछे उनका मकसद सर्वाइकल कैंसर को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाना था।हालांकि, पूनम की ये हरकत फैंस के साथ-साथ पूजा भट्ट, अली गोनी और राहुल वैद्य जैसे कई स्टार्स को अच्छी नहीं लगी। सभी ने उनपर जमकर गुस्सा निकाला और बीमारी के प्रति इस तरह की शर्मनाक हरकत के लिए पूनम की निंदा की।

पूजा भट्ट और बाकी कलाकारों ने लिखा
पूनम पांडे के निधन पर शोक प्रकट करते हुए पूजा भट्ट ने कहा-”मैं अपना पोस्ट कभी नहीं हटाती लेकिन इस मामले में मैंने ऐसा किया। मैंने सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे के निधन की खबर पर हैरानी जताई थी।’ आपको बता दें कि पूजा ने पूनम के निधन पर शोक जताने के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसे सच्चाई सामने आने के बाद उन्होंने डिलीट कर दिया था। इसके अलावा टीवी एक्टर अली गोनी ने लिखा- ‘ये पब्लिसिटी के घटिया हथकंडे से ज्यादा कुछ नहीं था। ये आपके लिए मजाक है क्या? आपकी टीम और आपका बायकॉट कर देना चाहिए। इसके अलावा सिंगर राहुल वैद्य ने कहा कि- उन्हें कभी इस खबर पर यकीन ही नहीं हुआ। उन्होंने लिखा- ‘ मैं सही था। पूनम जिंदा हैं। उनकी पीआर, मार्केटिंग टीम की आत्मा को शांति मिले। ये सिर्फ किसी अभियान को सनसनीखेज बनाने का सबसे लो लेवल है…कलयुग में आपका स्वागत है।’ इन सबके अलावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत ने भी पूनम पांडे की जमकर आलोचना की है।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00