Home Sports पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने टी-20 विश्व कप को किया याद, कहा- यह ‘स्पेशल पल’ था

पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने टी-20 विश्व कप को किया याद, कहा- यह ‘स्पेशल पल’ था

by Sachin Kumar
0 comment
MS Dhoni remembers T20 World Cup special moment

MS Dhoni News : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टी-20 और वनडे वर्ल्ड कप के पलों को खास बताया. उन्होंने कहा कि 2007 में वर्ल्ड कप जीतने के बाद हमारा अद्भुत स्वागत हुआ था.

26 October, 2024

MS Dhoni News : भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2007 टी-20 विश्व कप और 2011 एकदिवसीय वर्ल्ड कप सदैव याद किया जाएगा. उस दौरान टीम में जगह बनाने वाले खिलाड़ी आज भी उन पलों को शेयर करते रहते हैं. इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन दिनों को याद किया है. उन्होंने कहा कि टी-20 विश्व कप जीतने के बाद टीम ने अविश्वसनीय यात्रा निकाली और वह काफी ‘स्पेशल पल’ था.

टी-20 विश्व कप हमारे लिए यादगार

महेंद्र सिंह धोनी ने यह भी कहा कि उस की शुरुआत में वनडे वर्ल्ड कप के दिल टूटने का दिन भी था और टी-20 विश्व कप उस टूटे हुए दिल की भरपाई था. उन्होंने बताया कि जब हमने साल 2007 में टी-20 विश्व कप जीता तो उस दौरान वेस्टइंडीज में वनडे विश्व कप से बाहर होने के बाद टीम इंडिया को कठिन समय से गुजरना पड़ रहा था. टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हम इससे बाहर आ गए थे और उसके बाद हमारा स्वागत भी अद्भुत हुआ था. इसके अलावा पूर्व कप्तान ने गोवा में आयोजित रिगी प्रभाव कार्यक्रम में बताया कि साल 2011 में एकदिवसीय विश्व कप की जीत भी शानदार पलों में से एक है.

धोनी ने बताया अपना अनुभव

पूर्व कप्तान ने बताया कि साल 2011 का विश्व कप जीतना हमारे लिए काफी यादगार दिन था, लेकिन इसमें एक अंतर करना मुश्किल है क्योंकि हमने टीम और एक खिलाड़ी के रूप में कई बेहतरीन क्रिकेट भी देखा है. महेंद्र सिंह धोनी अब इंडियन प्रीमियर लीग में नजर आते हैं. उन्होंने कहा कि 2 महीने के खेल के लिए हमें 9 महीने तक फिट रखने की जरुरत होती है.

यह भी पढ़ें- India Tour Of South Africa : साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम का हुआ एलान, यहां देखें पूरी लिस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00