Home Entertainment Diljit Dosanjh Dil Luminati concert: अब दिल्ली वाले भी नाचेंगे दिलजीत की धुन पर, जानें कब और कहां होगा सिंगर का कॉन्सर्ट

Diljit Dosanjh Dil Luminati concert: अब दिल्ली वाले भी नाचेंगे दिलजीत की धुन पर, जानें कब और कहां होगा सिंगर का कॉन्सर्ट

by Preeti Pal
0 comment
Diljit Dosanjh Dil Luminati concert - Live Times

Diljit Dosanjh Dil Luminati concert: पॉपुलर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अब दिल्ली में अपना कॉन्सर्ट करने की तैयारी में हैं. जानें कब और कहां होगा दिलजीत का लाइव म्यूजिक शो.

26 October, 2024

Diljit Dosanjh Dil Luminati concert: दिल्ली वालों… जरा खुश हो जाओ, क्योंकि पॉपुलर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ देश की राजधानी में भी अपना लाइव कॉन्सर्ट करने वाले हैं. आपको बता दें कि इस वक्त दिलजीत ‘दिल-ल्यूमिनाटी इंडिया टूर’ पर हैं. इसकी धमाकेदार शुरुआत के लिए उन्होंने अब दिल्ली में मंच सजाया है. अगर आप भी दिलजीत के फैन हैं और दिल्ली में रहते हैं तो यह मौके हाथ से जाने मत दीजिएगा.

कब होगा दिलजीत का शो

शनिवार और रविवार यानी 26 और 27 अक्टूबर को दिलजीत दोसांझ दिल्ली में अपना लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट करने वाले हैं. यह प्रोग्राम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगा. लाइव शो की शुरुआत शाम 5:30 से होगी. आपको बता दें कि इस स्टेडियम में 60 हजार से ज्यादा लोग एक साथ बैठ सकते हैं. इससे पहले अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में दिलजीत का म्यूजिक टूर सुपरहिट रह चुका है.

कितने में खरीद सकते हैं टिकट?

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ के शो की लगभग सभी टिकट बिक चुकी हैं. हालांकि, आप अभी भी लाउंज टिकट रखीद सकते हैं जिसकी कीमत 32,000 से 60,000 रुपये के बीच हैं. वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि दिलजीत के ‘दिल-ल्यूमिनाटी इंडिया टूर 2024’ को रिपल इफ़ेक्ट स्टूडियोज़ और सारेगामा इंडिया ने आयोजित किया है. खास बात यह है कि दिलजीत का शो पहले ही रिकॉर्ड तोड़ चुका है. दरअसल, यह भारतीय इतिहास में सबसे तेजी से बिकने वाला और सबसे ज्यादा कमाई करने वाला कॉन्सर्ट बन चुका है.

दिलजीत की पॉपुलैरिटी

पिछले कुछ सालों में दिलजीत दोसांझ ने दुनिया भर के दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कई म्यूजिक कॉन्सर्ट किए हैं. इतना ही नहीं वह ग्लोबल लेवल पर सबसे बड़े दक्षिण एशियाई कलाकारों में से एक बन गए हैं. सिर्फ सिंगिंग में ही नहीं बल्कि एक्टिंग की दुनिया में भी दिलजीत दोसांझ अपना नाम बना चुके हैं. बात करें उनकी फिल्मों की तो दिलजीत को आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में देखा गया था. इससे पहले वह ‘क्रू’, ‘जट्ट एंड जूलियट’, ‘गुज न्यूज’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. वहीं, जल्द ही दिलजीत दोसांझ ‘बॉर्डर 2’ और ‘नो एंट्री 2’ जैसी बड़ी फिल्मों में दिखाई देंगे.

Follow on: Youtube

Follow on : Facebook

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 18: आज होगा वीकेंड का वार, घर से बेघर होने के लिए इन 3 नामों पर ‘बिग बॉस’ ने लगाई मुहर

यह भी पढ़ेंःAlia Bhatt को आया गुस्सा! उन लोगों को दिया करारा जवाब जिनका दावा था कि एक्ट्रेस ने करवाई फेस सर्जरी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00