Home Lifestyle Raveena Tandon Birthday: 50 की उम्र में भी रवीना की फिटनेस है कमाल, देखिए मस्त-मस्त गर्ल का ग्लैमरस अंदाज

Raveena Tandon Birthday: 50 की उम्र में भी रवीना की फिटनेस है कमाल, देखिए मस्त-मस्त गर्ल का ग्लैमरस अंदाज

by Pooja Attri
0 comment
Raveena Tandon Birthday: 50 की उम्र में भी रवीना की फिटनेस है कमाल, देखिए मस्त-मस्त गर्ल का ग्लैमरस अंदाज

Raveena Tandon Birthday: रवीना आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. इस उम्र में भी रवीना की खूबसूरती और फिटनेस कमाल की है. आइए देखिए उनकी मस्त-मस्त तस्वीरें.

26 October, 2024

Raveena Tandon Birthday: रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. उन्हें एक्टिंग का टैलेंट विरासत में मिला. दरअसल, रवीना के पिता रवि टंडन एक जाने-माने डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर थे. रवीना ने साल 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में एंट्री ली. इसके बाद उन्होंने ‘एक ही रास्ता’, ‘पहला नशा’, ‘अंदाज अपना अपना’ और ‘जमाना दीवाना’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया. रवीना आज यानी 26 अक्टूबर, शनिवार को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. इस उम्र में भी रवीना की खूबसूरती और फिटनेस कमाल की है. फैन्स एक्ट्रेस के अंदाज पर आज भी फिदा हैं. ऐसे में आइए इस अवसर पर देखिए उनकी मस्त-मस्त तस्वीरें.

मस्टर्ड साड़ी

मस्त-मस्त गर्ल इस मस्टर्ड साड़ी में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. सिल्वर कढ़ाई वर्क वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग वी नेक ब्लाउज और श्रग के साथ पेयर किया. दीवाली पर पहनने के लिए रवीना की यह साड़ी परफेक्ट आइडिया दे सकती है.

येलो साड़ी

कॉटन की इस येलो साड़ी में रवीना की खूबसूरती बयां करना मुश्किल है. ब्लैक बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने गोल गले वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी किया. अगर आप दीवाली पर कुछ लाइट और स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो इस साड़ी से इन्सपिरेशन ले सकती हैं.

ब्लैक साड़ी

रवीना ब्लैक कलर की इस बनारसी साड़ी में बला की हसीन दिख रही हैं. गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग हाफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ पेयर किया. अगर आप दीवाली पर हटके दिखना चाहती हैं तो रवीना इस साड़ी से आइडिया ले सकती हैं.

बेज साड़ी

रवीना बेज कलर की इस सिल्क साड़ी में बहुत मस्त-मस्त दिख रही हैं. गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और कुंदन ज्वेलरी के साथ पहना. लक्ष्मी पूजा के लिए अगर आप ऐसे तैयार होंगी तो किसी की नजर आपके ऊपर से नहीं हटेगी.

ऑफव्हाइट साड़ी

रवीना ऑफव्हाइट कलर की इस शिफॉन साड़ी में कमाल की नजर आ रही हैं. पर्ल बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग डीप नेक ब्लाउज और ग्रीन चोकर के साथ पहना. दीवाली पर अगर आप सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो यह साड़ी बेस्ट च्वाइस है.

यह भी पढ़ें: Kritika Kamra Birthday: कृतिका के स्टाइलिश लुक्स को देख फिदा हो जाएंगे आप ! एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00