Home Entertainment Alia Bhatt को आया गुस्सा! उन लोगों को दिया करारा जवाब जिनका दावा था कि एक्ट्रेस ने करवाई फेस सर्जरी

Alia Bhatt को आया गुस्सा! उन लोगों को दिया करारा जवाब जिनका दावा था कि एक्ट्रेस ने करवाई फेस सर्जरी

by Preeti Pal
0 comment
ALIA BHATT -Live Times

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक पोस्ट के जरिए उन लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है जिनका दावा है कि एक्ट्रेस का बोटोक्स खराब हो गया.

25 October, 2024

Alia Bhatt: बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस को लेकर कुछ ऑनलाइन वीडियो और क्लिकबेट आर्टिकल्स में यह दावा किया गया है कि आलिया ने बोटोक्स करवाया जिसकी प्रक्रिया खराब हो गई. अब आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक लंबा नोट शेयर किया और कहा कि उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी की अफवाहें फनी कम और गुस्सा दिलाने वाली ज्यादा हैं.

आलिया ने जाहिर किया गुस्सा

आलिया भट्ट ने लिखा- ‘कॉस्मेटिक या सर्जरी चुनने वाले किसी भी व्यक्ति का अपना निर्णय है, आपका शरीर, आपकी पसंद. लेकिन यह बहुत बकवास है. चारों ओर यह दावा किया जा रहा है कि मैंने बोटोक्स करवाया जो गलत हो गया’. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज और आर्टिकल वायरल हो रहे हैं जिनमें आलिया भट्ट को लेकर यह दावा किया गया है कि उनका बोटोक्ट गलत रहा जिसकी वजह से एक्ट्रेस का एक साइड का फेस पैरालाइज हो गया है. अब इन्हीं दावों पर आलिया भट्ट का करारा जवाब आया है.

आलिया ने बताई सच्चाई

आलिया भट्ट ने आगे लिखा- ‘सबसे बुरी बात यह है कि ये लोगों के दिमाग को प्रभावित कर रहे हैं. खासतौर से जो लोग सच में इस बकवास पर विश्वास कर सकते हैं.’ एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘महिलाओं को अक्सर चेहरे, शरीर और पर्सनल लाइफ की वजह से जज किया जाता है. हमें व्यक्तित्व को माइक्रोस्कोप से नहीं देखना चाहिए. ‘जियो और जीने दो’ का क्या हुआ? ‘हर किसी को अपनी पसंद का अधिकार है’.

अपकमिंग मूवीज

अब बात करें आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो जल्द ही वह यशराज फ्लिम्स की पहली फीमेल स्पाई थ्रिलर ‘अल्फा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ शरवरी वाघ भी लीड रोल में हैं. इसके अलावा आलिया के पास संजय लीला भंसाली की अगली मूवी ‘लव एंड व़ॉर’ भी है जिसमें वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. वहीं, 11 अक्टूबर को आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

Follow on : Facebook

Follow on: Youtube

यह भी पढ़ेंः Movies on Real Story: सपनों से परे है सच्चाई! क्राइम पर बनी वो फिल्में जो दहला देंगी दिल; क्या आपने भी देखी हैं?

Flop Actor: वो एक्टर्स जिन्होंने धमाकेदार डेब्यू तो किया फिर अचानक हो गए इंडस्ट्री से गायब

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00