Home Sports IND vs NZ : न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज हार जाएगा भारत!, पुणे टेस्ट में भी फंस गई टीम इंडिया

IND vs NZ : न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज हार जाएगा भारत!, पुणे टेस्ट में भी फंस गई टीम इंडिया

by Divyansh Sharma
0 comment
IND vs NZ : न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज हार जाएगा भारत !, पुणे टेस्ट में भी फंस गई टीम इंडिया

IND vs NZ : टीम इंडिया का सितारों से सजा हुआ बैटिंग ऑर्डर हुआ ध्वस्त

IND vs NZ: सीरीज का पहला बेंगलुरु टेस्ट मैच हारने के बाद टीम इंडिया पहले ही 1-0 से सीरीज में न्यूजीलैंड से पीछे चल रही है. ऊपर से पुणे में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी न्यूजीलैंड के 259 रनों के जबाव में 156 रनों पर ही टीम इंडिया का सितारों से सजा हुआ बैटिंग ऑर्डर ध्वस्त हो गया.

IND vs NZ: सीरीज हारने के कगार पर टीम इंडिया

IND vs NZ: जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं की कहीं भारत और न्यूजीलैंड के बीच पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का अंजाम भी कहीं बेंगलुरु टेस्ट की तरह ही न हो. क्योंकि न्यूजीलैंड के 259 रनों के जबाव में बैटिंग करने उत्तरी टीम इंडिया लक्ष्य तक पहुंचना तो दूर 100 रन पहले ही 156 रनों पर आल ऑउट होकर सीरीज हारने के कगार पर खड़ी दिख रही है. दूसरे टेस्ट की पहली पारी में एक बार फिर ऑल ऑउट हो जाने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडराने लगा है.

IND vs NZ: वाशिंगटन सुंदर ने फिरकी में फसा कर झटके 7 विकेट

IND vs NZ: पुणे में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने उत्तरी न्यूजीलैंड की टीम को भारत के दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर ने अपनी फिरकी में फसा कर एक के बाद एक 7 विकेट झटक लिए. इस दौरान सुंदर के ओवरों में न्यूजीलैंड की टीम महज 59 रन ही बना सकी. और नतीजा यह रहा की न्यूजीलैंड की टीम 259 रनों पर ही ढेर हो गई.

IND vs NZ: 4 विकेट पर 154 रनों से आगे खेल रही न्यूजीलैंड

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड पुणे टेस्ट में आज दूसरे दिन के खेल में टीम इंडिया के पहली पारी में 156 रन के स्कोर पर ऑल ऑउट होने के बाद न्यूजीलैंड ने 103 रनों की बढ़त के साथ अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतर चुकी है. और खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 36 ओवर के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 154 रन बना लिए हैं. न्यूजीलैंड की टीम इंडिया पर कुल बढ़त 257 रन की हो गई है.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00