Home Lifestyle Diwali 2024 पर ट्राई करें Ishita Dutta के यूनीक साड़ी डिजाइन्स, दिखेंगी बिल्कुल अप्सरा जैसी

Diwali 2024 पर ट्राई करें Ishita Dutta के यूनीक साड़ी डिजाइन्स, दिखेंगी बिल्कुल अप्सरा जैसी

by Pooja Attri
0 comment
Diwali 2024 पर ट्राई करें Ishita Dutta के ये यूनीक साड़ी डिजाइन्स, दिखेंगी बिल्कुल अप्सरा जैसी

Ishita Dutta Saree Designs: आज हम आपके लिए इशिता दत्ता की ऐसी साड़ी डिजाइन्स लेकर आए हैं, जिनसे दीवाली पर पहनने के लिए आइडिया लिया जा सकता है.

24 October, 2024

Ishita Dutta Saree Designs: इशिता दत्ता टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इशिता ने अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ में ‘अंजू सलगांवकर’ का रोल निभाकर खूब लोकप्रियता हासिल की. एक्ट्रेस आइए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन पर फैन्स भर-भरकर प्यार लुटाते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए इशिता दत्ता की ऐसी साड़ी डिजाइन्स लेकर आए हैं, जिनसे दीवाली पर पहनने के लिए आइडिया लिया जा सकता है.

प्रिंटेड साड़ी

एक्ट्रेस इशिता दत्ता इस ऑफव्हाइट प्रिंटेड साड़ी में कमाल की दिख रही हैं. चिकन कढ़ाई बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग वीनेक हाफ स्लीव्स ब्लाउज और सिल्वर ईयररिंग्स के साथ पहना. इशिता की यह लाइट वेट साड़ी दीवाली पर पहनने के लिए शानदार है.

बेज साड़ी

इशिता दत्ता बेज कलर की इस सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. पिंक बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग हाफ स्लीव्स ब्लाउज और कुंदन की गोल्ड ज्वेलरी के साथ पेयर किया. दीवाली के लिए अगर आप ट्रेडिशनल आउटफिट की तलाश में हैं तो एक्ट्रेस की यह साड़ी बेस्ट है.

रेड साड़ी

रेड कलर की इस शिफॉन साड़ी में इशिता फैन्स के दिलों को दीवाना बना रही है. सेक्विन वर्क वाली इस साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और सिल्वर नेकपीस को कैरी किया. दीवाली पर यूनीक लुक अचीव करने के लिए इशिता की इस साड़ी से आइडिया लिया जा सकता है.

साटन साड़ी

इशिता ब्लैक कलर की इस साटन साड़ी में एकदन फेस्टिव रेडी नजर आ रही हैं. मल्टीकलर बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग वी नेक ब्लाउज, गोल्डन ज्वेलरी और रेड रोज के साथ कैरी किया. दीवाली पर अगर आप इशिता जैसी साड़ी पहनकर तैयार होंगी तो खूब तारीफें बंटोरेंगी.

ऑर्गेंजा साड़ी

इशिता इस पेस्टल ब्लू ऑर्गेंजा साड़ी में एकदम किल्लर दिख रही हैं. सिल्वर एम्ब्रॉयडरी वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग ट्यूब ब्लाउज और सिल्वर स्टड ईयररिंग्स के साथ पेयर किया. अगर आप पेस्टल कलर पहनना पसंद करते हैं तो इशिता की यह साड़ी बेहतरीन ऑप्शन है.

यह भी पढ़ें: Disha Parmar का साड़ी कलेक्शन भी नहीं है किसी से कम, दीवाली पर पहनने के लिए लें सकती हैं Idea

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00