Home Entertainment Bhool Bhulaiyaa 3: दीवाली पर नहीं होगी एंटरटेनमेंट की कमी, ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर ‘रूह बाबा’ ने ली गारंटी

Bhool Bhulaiyaa 3: दीवाली पर नहीं होगी एंटरटेनमेंट की कमी, ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर ‘रूह बाबा’ ने ली गारंटी

by Preeti Pal
0 comment
bhool bhulaiya 3- Live Times

Bhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3’ इस दीवाली सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए तैयार है. इस बार दर्शक ‘रूह बाबा’ के साथ ‘मंजुलिका’ का मुकाबला देखेंगे.

24 October, 2024

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इस दीवाली सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्हाल फिल्म की पूरी टीम ‘भूल भुलैया 3’ का प्रमोशन कर रही है. इस बार फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका में हैं. जहां कार्तिक आर्यन अपने ‘रूब बाबा’ वाले किरदार को फिर दोहराएंगे तो वहीं, विद्या भी दूसरी बार ‘मंजुलिका’ बनकर लोगों को डराएंगी.

शूटिंग में आया मजा

हाल ही में PTI को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने विद्या बालन की तारीफ करते हुए कहा- ‘वो मजेदार हैं और उनकी हंसी खतरनाक है. मैं भी बहुत जोर से हंसता हूं. जब हम दोनों साथ में हंसते, तो सेट पर सब हैरान हो जाते थे. ‘भूल भुलैया 3′ की शूटिंग के वक्त अलग माहौल था.’ वहीं, माधुरी दीक्षित के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने खुलासा किया कि वह हमेशा से उनके साथ काम करना चाहते थे. साथ ही कार्तिक ने माधुरी को लीजेंड बताया.

क्या अक्षय के साथ बनेगी कार्तिक की जोड़ी?

आपको बता दें कि साल 2007 में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ को ऑडियन्स ने खूब पसंद किया था. इसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे. इसके बाद साल 2022 में इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ जिसमें कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस किया. वहीं, जब कार्तिक से इंटरव्यू में यह पूछा गया कि क्या वह अक्षय कुमार के साथ भी काम करना चाहेंगे? तब एक्टर ने कहा कि ये फैसला अनीस बज्मी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार का होगा.

पसंद है अक्षय की कॉमेडी

हालांकि, कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की तारीफ भी की और कहा- ‘वो कॉमेडी में बहुत अच्छे हैं और मुझे भी कॉमेडी पसंद है. अगर साथ काम करने का मौका मिले तो मुझे लगता है कि हमें कॉमेडी करनी चाहिए.’ अब बात करें ‘भूल भुलैया 3’ के बारे में तो कार्तिक ने इसे एंटरटेनिंग बताते हुए कहा- ‘भूल भुलैया थ्री’ दूसरे पार्ट से काफी अलग है. हमें अपने सब्जेक्ट और फिल्म पर भरोसा है. मुझे उम्मीद है कि इस दिवाली बहुत सारे लोग अपने परिवार के साथ ‘भूल भुलैया 3′ देखने जाएंगे. मैं गारंटी दे सकता हूं कि ये एंटरटेनिंग फिल्म होगी.’

यह भी पढ़ेंः Diwali Bash 2024: मनीष मल्होत्रा की ​​दीवाली पार्टी में इन बॉलीवुड स्टार्स का दिखा जलवा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00